पापा कुणाल खेमू ने खोला अपनी बेटी इनाया की भूरी आंखों का राज़ ! (Kunal Kemmu reveals secret behind daughter Inaaya’s gray Eyes)

बॉलीवुड के सबसे छोटे नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी क्यूट अदाओं के चलते इंटरनेट पर छाए हुए हैं, लेकिन उनकी बहन इनाया (Inaaya) भी उनसे कुछ कम नहीं है. इनाया अपनी क्यूटनेस और भूरी आंखों के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं. आखिर नन्हीं इनाया की आंखें इतनी भूरी कैसे है इसका खुलासा उनके पापा कुणाल खेमू ने किया है.

Kunal Kemmu, secret behind, daughter Inaaya's gray Eyes
मम्मी सोहा अली खान और डैडी कुणाल खेमू की आंखें डार्क कलर की हैं, लेकिन इनाया की आंखें दोनों से बिल्कुल अलग भूरे रंग की है. इसके पीछे की वजह का खुलासा करते हुए कुणाल खेमू ने बताया कि उनकी दादी मां की आंखें हल्के भूरे रंग की थी, इसलिए इनाया की आंखें भी उनकी दादी की तरह ही भूरे रंग की है.


पापा कुणाल अपनी लाड़ली इनाया से बेहद प्यार करते हैं, इसलिए जब भी वो घर जाते हैं सबसे पहले अपनी बेटी इनाया को देखते हैं, उसके बारे में बात करते हैं. उसके बाद ही दूसरा कोई काम करते हैं. बता दें कि इनाया का जन्म 29 सितंबर 2017 में हुआ था और जन्म के बाद से ही अपनी मासूमियत, गुलाबी होठों और भूरी आंखों से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं.


यह भी पढ़ें: कपिल की बुआ को देख ड्राइवर की हुई नीयत ख़राब, खुद की ऐसे बचाई जान !