कपिल की बुआ को देख ड्राइवर की हुई नीयत ख़राब, खुद की ऐसे बचाई जान ! ( Pinky bua of Comedy nights revealed that how she escaped from molestation attempt)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की ऑनस्क्रिन पिंकी बुआ  यानी उपासना सिंह (Upasana Singh) हाल ही में एक कैब ड्राइवर की ख़राब नीयत का शिकार होने से बाल-बाल बची हैं. दरअसल ये हादसा उनके साथ तब हुआ, जब वो चंडीगढ़ में शूटिंग ख़त्म करके अपने होटल वापस लौट रही थीं. इस घटना के बाद उन्होंने खुद इसका ज़िक्र करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने अपनी सूझबुझ दिखाते हुए कैब ड्राइवर की ख़राब नीयत का शिकार होने से खुद को बचाया.

दरअसल ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ में पिंकी बुआ का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस उपासना सिंह बीते 11 मार्च की रात करीब 8.30 बजे शूटिंग ख़त्म करके अपने होटल के लिए लौट रही थीं और उनके साथ स्टाफ के दो लोग भी उनके साथ मौजूद थे. उपासना के मुताबिक हर रोज उन्हें शूटिंग लोकेशन से होटल पहुंचने में सिर्फ 45 मिनट का ही समय लगता था, लेकिन उस दिन 2 घंटे तक वो सड़क पर ही थीं. जब उन्होंने कैब ड्राइवर से पूछा कि उन्हें होटल पहुंचने में और कितनी देर लगेगी तो उसने कहा कि अभी 14 किलोमीटर का सफर और तय करना है.

ड्राइवर की बात सुनते ही उपासना ने उसे गाड़ी रोकने के लिए कहा, लेकिन उसने गाड़ी नहीं रोकी, जब उन्होंने ड्राइवर पर चिल्लाया तब जाकर उसने गाड़ी रोकी. जिसके बाद उपासना ने उससे गाड़ी की चाबी छीन ली और कहा कि वो खुद ड्राइव करेंगी, लेकिन ड्राइवर नहीं माना और उसने गाड़ी की बैटरी के साथ कुछ छेड़छाड़ की. ड्राइवर की इन हरकतों से उपासना को यह समझने में ज़रा सी भी देर नहीं लगी कि ड्राइवर की नीयत कुछ ठीक नहीं है.


ऐसे में उपासना ने अपनी सूझबूझ से काम लिया और सबसे पहले अपने घरवालों और फिर प्रोडक्शन के लोगों को फ़ोन किया. उसी वक्त एक व्यक्ति वहां से गुज़र रहा था, जिसने उन्हें पहचान लिया और उसकी मदद से उपसना ने पुलिस को फ़ोन करके इस घटना की जानकारी दी. उपासना ने अपने साथ हुई इस घटना की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई लेकिन ड्राइवर ने जब उनसे लिखित रुप में माफी मांगी तो उन्होंने अपनी शिकायत वापस ले ली.

यह भी पढ़ें: कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी आलिया भट्ट !