‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की सुहासी ने की दूसरी शादी (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi fame Pooja Ghai gets married for the second time, shares a happy pic with family)

क्योंकि सास भी कभी बहू थी (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) में दक्षा की बेटी सुहासी की भूमिका निभा चुकी पूजा घई (Pooja Ghai) ने अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर Nowshir Engineer से शादी (Marriage) कर ली है. एक्टर से बिज़नेसवुमन बन चुकी पूजा ने शादी की एक पिक्चर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है..  इस पिक्चर में पूजा, अपने पति और भाई के साथ नज़र आ रही हैं. पिक्चर की फ्रेम में पूजा की मां भी हैं. पूजा ने यह पिक शेयर करते हुए लिखा, ” मेरे आधारस्तंभ एक फ्रेम में. मेरी मम्नी, मेरा बेटा, मेरा भाई, मेरी दीदी और मेरा नाउशू”. पूजा घई सोनम कपूर की फिल्म आई हेट लव स्टोरी में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा कुटुंब, कभी आए न जुदाई, हादिम जैसे सीरियल्स में भी पूजा ने काम
किया है.
Pooja Ghai
पूजा के पति बिज़नेस मैन हैं और वे दोनों एक-दूसरे को काफ़ी दिनों से जानते हैं. आपको बता दें कि यह पूजा की दूसरी शादी है और पहली शादी से पूजा को एक बेटा भी है. जिसका नाम राज है.
पूजा अपने बेटे के साथ
Pooja Ghai
छोटा राज अपनी मां पूजा के साथ, दूसरे पिक में गर्लफ्रेंड के साथ
Pooja Ghai With Son
पूजा और उनके पति
Pooja Ghai
पूजा ने हाल ही में क्योंकि सास भी कभी बहू थी की 19वीं एनीवर्सरी भी अटेंड की थी. जिसके पिक्स उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए थे.
Pooja Ghai
Pooja Ghai
Pooja Ghai
 पूजा की पहली शादी नीरज रावल से हुई थी, जिससे उनको एक बेटा है. यह कपल 2007 में अलग हो गया था. पूजा विकास कालांतरी के साथ दो सालों तक रिलेशनशिप में भी थीं. लेकिन विकास को शादी में कोई दिलचस्पी नहीं थी, इसलिए यह कपल अलग हो गया.
पूजा अपने पहले पति और बेटे राज के साथ

Pooja Ghai

आपको बता दें कि पूजा के पहले पति नीरज उनके साथ दोबारा सेटल होने के लिए बहुत उत्साहित थे. इसलिए अपने बेटे की खातिर दोनों 2010 में दोबारा शादी की, लेकिन उनकी दूसरी शादी भी ज़्यादा दिनों तक नहीं चली और वे अलग हो गए.

ये भी पढ़ेंः एक्टर राम कपूर ने ख़ुद को किया ट्रांस्फॉर्म, पहचानना हुआ मुश्किल, देखें पिक्स (Ram Kapoor Transforms Beyond Recognition, Takes Internet By Storm With Weight Loss Pics)