BB 11: जानिए लव त्यागी के जीतने के चांसेज़ ज़्यादा क्यों हैं?(Luv Tyagi doesn’t need a controversy to grab our attention )

इतने ज़्यादा दिनों तक लव त्यागी (Luv Tyagi) के घर में बने रहने पर हर किसी को आश्चर्य हो रहा है. वे एकमात्र एेसे कंटेस्टेंट बचे हैं, जो घर में पड़ोसी की तरह आए थे और अभी तक घर में बने हुए हैं. उन्हें घर में बने रहने के लिए किसी के झगड़ा या रोमांस करने की भी ज़रूरत नहीं पड़ी. अब चाहे इसे लव का लक कहिए या फिर उनकी स्ट्रेटजी, दर्शकों को लव बहुत पसंद आ रहे हैं और वे उन्हें और ज़्यादा देखना चाहते हैं. अगर आपने एक बात नोटिस की होगी तो लव एपिसोड ख़त्म होने के बाद ट्वीटर पर सबसे ज़्यादा ट्रेंड भी करते हैं. 

Luv Tyagi, controversy, grab our attention

हालांकि घर में इस बात पर भी चर्चा हुई थी कि उनके दिल में हिना ख़ान के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है, लेकिन उन्होंने यह साफ़ कर दिया कि वे हिना को लाइक नहीं करते. यहां तक कि विकास गुप्ता और कुछ अन्य कंटेस्टेंट में उन्हें बैल बुद्धि भी कहा, लेकिन यही बैल बुद्धि अब तक गेम में बने रहने में सफल रहा.  हम एेसे कारण बता रहे हैं जिससे यह सिद्ध होता है कि लव को गेम में बने रहने के लिए कॉन्ट्रोवर्सी की ज़रूरत नहीं है.

अकेला खिलाड़ी
हालांकि प्रियांक और हिना ने लव को कई बार नॉमिनेशन से बचाया, लेकिन हाल ही में उन्होंने लव को कम काम का बताते हुए सेव करने से इंकार कर दिया. लव को बहुत बुरा लगा, लेकिन उन्होंने इससे सीख ली. अब हम देख सकते हैं कि लव अपना गेम खेल रहे हैं और वे हिना और प्रियांक पर निर्भर नहीं हैं. हालांकि वे अभी भी उनके दोस्त हैं या फिर वे एेसा शो करते हैं.

पड़ोसी जो अब तक बना हुआ है
हां यह एक स्ट्रेटजी हो सकती है. जब दर्शक दूसरे पड़ोसी को निकालने में व्यस्त थे. लव ने इस बात का ध्यान रखा कि कोई उन्हें नोटिस न करे, लेकिन इतना कम भी नहीं कि उन्हें वोट ही न मिले. उन्होंने IBigg Boss के लोगों, गेम व दोस्तों को समझने में समय लगाया और ज़रूरत के अनुसार उनके साथ रहकर खेला.

झगड़ना ज़रूरी नहीं
घर के अंदर जाने से पहले एक इंटरव्यू में लव ने कहा था कि वे कंटेस्टेंट की लाइफ नर्क बना देंगे, हालांकि एेसा कुछ नहीं हुआ. लेकिन ठीक है. लव एक-दो बार झगड़े. जिनमें वे चीखे-चिल्लाए भी, लेकिन दूसरे कंटेस्टेंट जैसे नहीं. बहुत-से कंटेस्टेंट को लगता है कि फुटेज़ के लिए झगड़ना ज़रूरी है, लेकिन लव ने साबित कर दिया कि एेसा कुछ भी नहीं है.

 रोमांस नहीं, सिर्फ़ दोस्ती
लव 13 हफ़्तों तक बिना प्यार में पड़े हुए घर में बने रहने में सफल रहे. जब एक बार अर्शी ख़ान ने उनसे पूछा कि क्या वे उसके ब्रेस्ट को घूर रहे हैं तो वे शरमा गए और दूसरी तरफ़ देखते हुए कहा कि एेसा कुछ नहीं है. ढिंचैक पूजा ने तो यहां तक कहा था कि उसे उनपर क्रश है, लेकिन लव इन चक्करों में नहीं पड़े. इसके बजाय वे हिना व प्रियांक के साथ समय व्यतीत करने को प्राथमिकता दी. जब उन्हें एक फुटेज दिखाया गया जिसमें प्रियांक और हिना वे बात कर रहे थे कि लव को हिना पसंद हैं तो लव अपसेट भी हो गए.

डिज़र्विंग केंडिडेट
हालांकि बहुत-से कंटेस्टेंट बोल रहे हैं कि लव शो जीतना डिज़र्व नहीं करते, लेकिन हमें लगता है कि वे बिल्कुल डिज़र्व करते हैं. वे टास्क अच्छी तरह करते हैं और किसी के बारे में ग़लत रिमार्क भी नहीं देते हैं. लव अब तक शो में किसी के बारे में बुरी बात किए बिना भी अब तक बने हुए हैं. जो कि बिग बॉस कंटेस्टेंट में कम देखने को मिलता है.

ये भी पढ़ेंः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे विराट-अनुष्का के ग्रैंड रिसेप्शन में

[amazon_link asins=’B01HQ4O12A,B073PZPHS2,B06XQY5PX4,B077C1DMJ3′ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’7ac4893b-e6e1-11e7-ba7d-bd75db5af2d7′]