माधुरी दीक्षित को आज भी है इस एक...

माधुरी दीक्षित को आज भी है इस एक्टर को ऑनस्क्रीन किस करने का पछतावा, कंट्रोवर्सी में घिर गई थीं एक्ट्रेस (Madhuri Dixit Still Regrets Kissing This Actor Onscreen, Controversy Created on that Scene)

दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए अक्सर फिल्मों में बोल्ड और किसिंग सीन्स का तड़का लगाना पड़ता है. वैसे तो कई एक्ट्रेसेस बड़ी ही सहजता से बोल्ड सीन्स देने के लिए तैयार हो जाती हैं और उन्हें इसका कोई मलाल भी नहीं होता है, लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस इस तरह के सीन्स कर तो लेती हैं, पर उन्हें बाद में पछतावा होता है. उन्ही एक्ट्रेसेस में से एक हैं बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित… जी हां, माधुरी दीक्षित ने एक फिल्म में दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के साथ किसिंग सीन दिया था, जिसके लिए उन्हें आज भी पछतावा होता है. इस सीन की वजह से एक्ट्रेस को कंट्रोवर्सी का शिकार भी होना पड़ा था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

माधुरी दीक्षित जब विनोद खन्ना के साथ फिल्म ‘दयावान’ में काम कर रही थीं, तब उन्होंने एक गलत फैसला कर लिया था, जिसका पछतावा उन्हें आज भी है. दरअसल, फिल्म ‘दयावान’ में अपने को-स्टार विनोद खन्ना के साथ ऑनस्क्रीन लिपलॉक के चलते माधुरी काफी विवादों में घिर गई थीं और उन्हें अपने फिल्मी करियर में सिर्फ इसी चीज़ को लेकर अब तक मलाल है. यह भी पढ़ें: जब अपनी ही फिल्म को देखने के लिए बुर्का पहनकर थिएटर पहुंची थीं माधुरी दीक्षित, इस वजह से बीच शो से पड़ा भागना (When Madhuri Dixit Reached Theater Wearing a Burqa to Watch Her Own Film, She Had to Run Away from The Show Because of This)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

 माधुरी ने अपने करियर में कई अहम फैसले लिए जो आगे चलकर सही साबित हुए तो वहीं साल 1988 में आई फिल्म ‘दयावान’ में विनोद खन्ना के साथ लिपलॉक करने का फैसला उन्हें रिग्रेट फील करवाता है. इस फिल्म में विनोद खन्ना के साथ किसिंग सीन को लेकर उन्हें कंट्रोवर्सी का शिकार होना पड़ा था.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस बारे में एक इंटरव्यू में माधुरी ने बताया था कि जब भी मैं पीछे देखती हूं और इस सीन के बारे में सोचती हूं तो मुझे यही लगता है कि यह फैसला गलता था और मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था. एक्ट्रेस ने बताया था कि वो फिल्मी दुनिया से ताल्लुक नहीं रखती थीं, लिहाजा उन्हें पता नहीं था कि अगर वो किसिंग सीन नहीं करना चाहे तो मना भी कर सकती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

माधुरी ने आगे बताया था कि उन्होंने वह सीन तो कर लिया, लेकिन जब फिल्म देखी तो उन्हें लगा कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया, क्योंकि फिल्म में उस किस की कोई ज़रूरत नहीं लग रही थी. उस फिल्म को देखने के बाद माधुरी ने कसम खा ली कि वो आगे से कभी किसिंग सीन नहीं करेंगी, तब से उन्होंने पर्दे पर कोई किसिंग सीन नहीं किया. यह भी पढ़ें: जब धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की एक झलक पाने के लिए बहाने से घर में घुसा था शख्स, एक्ट्रेस ने बताया यह मज़ेदार किस्सा (When a Man Had Entered in House to See Madhuri Dixit, Actress Told About This Funny Incident)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. उनके सभी किरदारों को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. यहां तक कि कुछ समय तक फिल्मों से गायब रहने के बाद जब एक्ट्रेस ने दोबारा कमबैक किया, तब भी दर्शकों का उन्हें पहले की तरह ही भरपूर प्यार मिला. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी वेब सीरीज़ ‘फेम गेम’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

×