जब धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की ...

जब धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की एक झलक पाने के लिए बहाने से घर में घुसा था शख्स, एक्ट्रेस ने बताया यह मज़ेदार किस्सा (When a Man Had Entered in House to See Madhuri Dixit, Actress Told About This Funny Incident)

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को देखकर आज भी उनके चाहने वालों का दिल ज़ोरों से धड़कता है. उनकी खूबसूरती और दिलकश अदाओं की पूरी दुनिया कायल है. बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं, इसलिए आज भी फैन्स उनकी एक झलक पाने को बेकरार नज़र आते हैं. वहीं एक ऐसा दौर भी था जब उनकी एक झलक पाने के लिए लोग तरस जाया करते थे और उनके दीदार के लिए कुछ भी कर गुज़रने को तैयार हो जाते थे. हद तो तब हो गई थी, जब एक चाहने वाला उनकी एक झलक पाने के लिए बहाने से उनके घर में घुस गया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस दिलचस्प किस्से के बारे में बताया है. चलिए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इन दिनों माधुरी दीक्षित अपनी नई वेब सीरीज़ ‘द फेम गेम’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं और इस शो के प्रमोशन के लिए हाल ही में माधुरी ‘द कपिल शर्मा शो’ में गेस्ट बनकर पहुंची थीं. शो में माधुरी के साथ उनके को-स्टार्स मानव कौल, संजय कपूर, लक्षवीर सरन और मुस्कान जाफरी भी थे. इस दौरान कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम ने माधुरी और उनके को-स्टार्स के साथ जमकर मज़ाक-मस्ती किया. इसी शो के दौरान एक्ट्रेस ने इस दिलचस्प किस्से को शेयर किया. यह भी पढ़ें: जब शूटिंग के दौरान श्रीदेवी को हंटर से मारने के बाद रोने लगे थे मशहूर विलेन रंजीत, वजह थी बेहद हैरान करने वाली (When Famous Villain Ranjeet Started Crying After beaten Sridevi with a Hunter During the Shoot, Reason Was Very Surprising)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

माधुरी ने बताया कि बॉलीवुड में नाम और शोहरत हासिल करने की खुशी तो होती है, लेकिन इसके साथ-साथ कई नुकसान भी झेलने पड़ते हैं. एक्ट्रेस की मानें तो एक बार उनके घर का एक स्विचबोर्ड खराब हो गया था, जिसे ठीक करने के लिए उन्होंने इलेक्ट्रीशियन को बुलाया. उस दिन माधुरी दीक्षित घर पर मौजूद थीं और करीब 4 लोग स्विचबोर्ड ठीक करने के लिए उनके घर पहुंचे. उन चारों के आने के कुछ ही देर बाद एक और शख्स आ पहुंचा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शो में माधुरी ने कहा कि वो लोग घर पर आए और मुझसे पूछा कि किस स्विचबोर्ड को ठीक करना है. इस पर मैनें खराब वाले स्विचबोर्ड की तरफ इशारा किया. ये चारों शख्स स्विचबोर्ड ठीक करने के बाद घर से चले गए, लेकिन आखिर में आया पांचवां शख्स वहीं रुक गया. जब वह शख्स नहीं गया तो मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ तो वो कहने लगा कुछ नहीं, हम तो सिर्फ आपको देखने आए थे. बहाने से घर में घुसे शख्स की बात सुनकर माधुरी हैरान हो गईं. यह भी पढ़ें: जयाप्रदा ने शूटिंग के वक्त इस फेमस एक्टर को मारा था थप्पड़, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप (Jaya Prada Slapped This Famous Actor While Shooting, You Will Be Stunned To Know The Name)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कई सुपरहिट फिल्मों में हीरोइन और रियलिटी शो में बतौर जज नज़र आ चुकीं माधुरी दीक्षित जल्द ही ‘द फेम गेम’ नाम की वेब सीरीज़ के ज़रिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि माधुरी की यह वेब सीरीज़ 25 फरवरी को रिलीज़ हो रही है. इससे पहले माधुरी को अभिषेक वर्मन की फिल्म ‘कलंक’ में देखा गया था, जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनक्षी सिन्हा और संजय दत्त नज़र आए थे.

×