महेश भट्ट ने अब पूजा भट्ट क...

महेश भट्ट ने अब पूजा भट्ट की तरह बेटी आलिया भट्ट को किया किस, फिर घिरे विवादों में (Mahesh Bhatt’s Kiss With Daughters Pooja Bhatt And Alia Bhatt Goes Viral On Social Media)

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्ममेकर महेश भट्ट का विवादों से जैसे चोली-दामन का साथ है. महेश भट्ट अक्सर विवादों से घिर ही जाते हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले में भी महेश भट्ट का नाम सामने आया है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले की आरोपी ठहराई जा रही रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच रिश्ते गहरे होने की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं. महेश भट्ट की रिया चक्रवर्ती के साथ इंटिमेट फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके कारण महेश भट्ट को खूब ट्रोल किया गया. इनमें से एक तस्वीर में महेश भट्ट रिया के कंधे पर सिर रखे हुए हैं. दूसरी फोटो में रिया ने महेश भट्ट को गले लगा रखा है. इन्हें देखकर ट्रोलर्स महेश भट्ट की आलोचना कर रहे हैं. यही नहीं, महेश भट्ट का सुशांत की हत्या से भी ताल्लुक बताया जा रहा है. और इन सबके बीच अब महेश भट्ट की अपनी बेटी आलिया भट्ट को किया किस करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बात सिर्फ इस फोटो की नहीं है, दरअसल इस फोटो को महेश भट्ट का अपनी बेटी पूजा भट्ट को लिपलॉक करने से भी जोड़ा जा रहा है.

Mahesh Bhatt's Kiss With Daughters

महेश भट्ट ने जब बेटी पूजा भट्ट को किया था लिप टू लिप किस
महेश भट्ट ने एक फिल्म मैगज़ीन के लिए अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ एक बोल्ड फोटो शूट किया था, जिसमें उन्होंने बेटी पूजा भट्ट को लिप टू लिप किस किया था. ये फोटो छपते ही बॉलीवुड से लेकर महेश भट्ट की ज़िंदगी में तहलका मच गया था. इस विवाद को सुलझाने के लिए जब महेश भट्ट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा, तो उस समय वो कुछ ऐसा बोल गए, जिससे उनकी परेशानी और बढ़ गई. प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने दिल की बताते हुए महेश भट्ट ने कहा, “अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उससे शादी कर लेता.” फिर क्या था, इसके बाद महेश भट्ट का नाम मीडिया में इस कदर उछला कि वो डिप्रेशन में चले गए. बाद में महेश भट्ट ने मीडिया में अपनी सफाई देते हुए ये बयान दिया था कि वो काफी विवादों में रहे हैं, जिसके कारण वो डिप्रेशन में हैं और इसी डिप्रेशन की वजह से उन्होंने ऐसा बयान दिया है. अपनी सफाई देने के बाद भी महेश भट्ट की मुसीबत टली नहीं, इसके कारण उन्हें बहुत कुछ झेलना पड़ा.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के पन्नों में छुपे हैं ये सवाल (Some Crucial Pages Missing From Personal Diary Of Sushant Singh Rajput)

Mahesh Bhatt's Kiss With Pooja Bhatt

महेश भट्ट ने जब बेटी आलिया भट्ट को किया किस
हाल ही में महेश भट्ट की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें महेश भट्ट अपनी बेटी आलिया भट्ट को किस करते नजर आ रहे हैं. महेश भट्ट की आलिया भट्ट को किस करने वाली तस्वीर ने दर्शकों को एक बार फिर महेश भट्ट और पूजा भट्ट के लिपलॉक की याद दिला दी, जिसके कारण वो एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं.

Mahesh Bhatt's Kiss With Alia Bhatt

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की नज़दीकियां
महेश भट्ट का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है और उनके अफेयर के किस्से कई बार सुर्ख़ियों में रहे हैं. हाल ही में महेश भट्ट का नाम रिया चक्रवर्ती के साथ भी जुड़ा है. महेश भट्ट की रिया चक्रवर्ती के साथ इंटिमेट फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके कारण महेश भट्ट को खूब ट्रोल किया गया. इनमें से एक तस्वीर में महेश भट्ट रिया के कंधे पर सिर रखे हुए हैं. दूसरी फोटो में रिया ने महेश भट्ट को गले लगा रखा है. इन्हें देखकर ट्रोलर्स महेश भट्ट की आलोचना कर रहे हैं. फैंस को महेश भट्ट और रिया की ये इंटिमेट फोटोज बिलकुल नहीं पसंद आई और महेश भट्ट को बायकॉट करने की मांग होने लगी है. खबर ये भी है कि रिया आखिरी समय में सुशांत को अकेला छोड़कर महेश भट्ट के पास चली गई थी.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ये 10 खुलासे (Sushant Singh Rajput Death Case: 10 Focal Points Of Investigation)

Mahesh Bhatt With Rhea Chakraborty

बॉलीवुड के फिल्ममेकर महेश भट्ट द्वारा अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी करने की इच्छा जताने से लेकर उसे लिप टू लिप किस करने, दूसरी बेटी आलिया भट्ट को किस करने, उनके अफेयर्स, रिया चक्रवर्ती से उनके रिश्ते को लेकर आपकी क्या राय है, हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं.