टीवी एक्ट्रेस माही विज ने दिया बेटी को जन्म, जय भानुशाली ने शेयर की पहली पिक (Mahhi Vij and husband Jay Bhanushali blessed with a baby girl)

शादी के 9 साल बाद टीवी कपल जय भानुशाली और माही विज पैरेंट्स बन गए हैं. माही ने आज सुबह यानी 21 अगस्त को बेटी को जन्म दिया. जय ने यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बेटी की पहली तस्वीर शेयर की. पिक में वे बेटी के पैरों चूमते नज़र आ रहे हैं. इस पिक के कैप्शन में जय ने  लिखा,”  भविष्य अभी आया है, एकदम नया बच्चा खेलने के लिए आ गया है, दस छोटी हाथ की उंगलिया, 10 छोटी पैरों की उंगलियां, मम्मा जैसी आंखें और पापा जैसी नाक. शुक्रिया प्रिंसेस हमें अपने माता पिता चुनने के लिए. ये एक लड़की है. ”

Jay Bhanushali
जबकि माही ने अपने इंस्टाग्राम पर यह न्यूज़ शेयर करते हुए लिखा, ट्विंकल-ट्विंकल लिटिल स्टार- हमने कामना की और तुम आ गई. हमें पैरेंट्स के रूप में चुनने के लिए थैंक्यू. हम बेबी गर्ल के पैरेंट्स बन गए. हर बात के लिए धन्यवाद. मेरी बेस्ट फ्रेंड आ गई है. मेरी जिंदगी बदल गई.

Mahhi Vij and husband Jay Bhanushali

माही के इस पोस्ट पर उनके दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं. जय व माही के सेलिब्रिटी दोस्त कपिल शर्मा, काची कौल,  आशका गोराडिया, इरिधि डोगरा, युक्ति कपूर और निवेदिता बासु ने उन्हें शुभकामनाएं दीं.  माही और जय शादी के 9 साल बाद पैरेंट्स बने हैं. माही ने अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड में बहुत से क्यूट पिक्स व वीडियोज़ शेयर किए हैं.

View this post on Instagram

❤️#mylove

A post shared by Mahhi Jay❤️bhanushali (@mahhivij) on

 

 

बता दें कि जय और माही ने साल 2017 में अपने हेल्पर के दो बच्चे गोद लिए थे. 5 साल की बेटी खुशी और 3 साल का बेटा राजवीर अपने असली मां-बाप के पास ही रहते हैं. जय और माही दोनों बच्चों खुशी और राजवीर की पूरी जिम्मेदारी उठाते हैं. जय-माही ने इन बच्चों को अच्छा भविष्य देने के लिए उन्हें गोद लिया है.

Mahhi Vij and Jay Bhanushali Kids

इससे पहले एक इंटरव्यू में जय ने कहा था कि उन्हें लड़की चाहिए. पिता और बेटी के जैसा दुनिया में और कोई रिश्ता नहीं होता और मैं चाहता हूं कि मेरी पत्नी एक बेटी को जन्म दे.

ये भी पढ़ेंः रणवीर सिंह ने छोटी उम्र में ही खो दी थी अपनी वर्जिनिटी, खुद किया खुलासा (Ranveer Singh Reveals When And To Whom He Lost His Virginity And How He Became “An Expert”)