अंकिता भार्गव से लेकर अदिति...

अंकिता भार्गव से लेकर अदिति मलिक तक, अपने बच्चों के साथ कुछ ऐसे समय बिताती हैं टीवी की ये खूबसूरत मॉम्स (From Ankita Bhargava to Aditi Malik, Know-How These Beautiful Moms of TV Spend Time With Their Kids)

टीवी की कई खूबसूरत अभिनेत्रियां मां बनने के बाद अपने बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हैं. इसके लिए तो कई एक्ट्रेसेस ने अपने करियर से ब्रेक तक ले लिया है. बेशक मां बनना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है, लेकिन बच्चे के जन्म के बाद उसकी अच्छी परवरिश और उसके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना बेहद ज़रूरी है. खासकर कोरोना महामारी के इस दौर में जब कोई घर से बाहर नहीं निकल रहा है तो ऐसे में बच्चों को मज़ेदार गतिविधियों में व्यस्त रखने के लिए टीवी की खूबसूरत मॉम्स काफी जतन करती दिख रही हैं. चलिए जानते हैं अंकिता भार्गव से लेकर अदिति मलिक तक, अपने बच्चों के साथ कैसे समय बिताती हैं टीवी की ये खूबसूरत मॉम्स.

अदिति मलिक

Aditi Malik

अदिति मलिक ने कुछ समय पहले ही बेटे को जन्म दिया है. वो अपने लाड़ले बेटे एकबीर के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हैं. अदिति एक आध्यात्मिक मां हैं, जो अक्सर अपने बेटे को भजन सुनाती हुई दिखाई देती हैं. अदिति ने बकायदा एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो अपने बेटे को भजन सुना रही हैं और उनका बेटा भी शांति से भजन सुनते नज़र आ रहे हैं. मॉमी अदिति का कहना है कि एकबीर के खेलने और सोने के समय तक संगीत उनके लिए अद्भुत काम करता है.

अंकिता भार्गव

Ankita Bhargava

टीवी की सेलेब मॉम अंकिता भार्गव की अपनी दो साल की बेटी को अलग-अलग तरह की फन एक्टीविटीज़ में बिज़ी रखती हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर बेटी के फन एक्टीविटीज़ के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. अंकिता भार्गव अपनी बेटी को डीआईवाई आर्ट वर्क और पढ़ाने से लेकर कई तरह की मज़ेदार एक्टीविटीज़ सिखाते हुए उनके साथ समय बिताती हैं.

जानकी पारेख

Janaki Parekh

एक्टर नकुल मेहता की वाइफ जानकी पारेख अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेबी बॉय के साथ झलकियां शेयर करती रहती हैं. वो अक्सर अपने बेटे के लिए गाना गाती हैं, उन्हें किस्से सुनाती हैं. जानकी अपने बेटे सूफी को ऐसे किस्से या गीत सुनाती हैं, जिनमें जिंदगी से जुड़ी सीख छिपी होती है. इस तरह से जानकी अपने बेटे के साथ समय बिताती हैं.

माही विज

Mahi Vij

माही विज और जय भानुशाली दो बच्चों राजवीर और खुशी के पालक माता-पिता हैं. दोनों बच्चों की परवरिश का ज़िम्मा उठाने वाले माही और जय के घर जब नन्ही तारा का जन्म हुआ, तब से वो अपनी बेटी के साथ हर लम्हे को एन्जॉय कर रहे हैं. माही अपनी बेटी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं और उन्हें इस उम्र से ही इंडिपेंडेंट रहना सिखा रही हैं. वो अभी से अपनी बेटी को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कई सारे जतन करती दिखती हैं.

शिखा सिंह

Shikha Singh

सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की शिखा सिंह की ज़िंदगी में जब से बेबी अलायना आई हैं, तब से वो अपनी बेबी के साथ अपना ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हैं. वो अपनी बेटी को प्रकृति के बेहद करीब रखना पसंद करती हैं. जब इस साल की शुरुआत में लॉकडाउन नियमों में थोड़ी ढील मिली थी, तब शिखा अपनी नन्ही बेटी के साथ एक फैमिली यात्रा पर गई थीं, जहां उन्होंने अलायना को प्रकृति से मिलवाया.