मॉम-टू-बी सोनम कपूर ने शेयर की स...

मॉम-टू-बी सोनम कपूर ने शेयर की सूजे हुए पैरों की तस्वीर, लिखा- प्रेग्नेंसी हमेशा खूबसूरत नहीं होती (Mom-to-be Sonam Kapoor shares pic of her swollen feet, says ‘pregnancy is not pretty sometimes)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) प्रेग्नेंट हैं और जल्दी ही अपने पहले बच्चे को जन्म देनेवाली हैं. इस महीने सोनम और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) किसी भी समय गुड न्यूज़ दे सकते हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor pregnancy) अक्सर ही प्रेग्नेंसी जर्नी के दौरान की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं. इस बार मौम टू बी सोनम ने अपने सूजे हुए पैर की तस्वीर शेयर की है और प्रेग्नेंसी के दौरान होनेवाली परेशानियों का ज़िक्र किया है.

सोनम ने अपनी इंस्टग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में शायद वो सोफे पर लेटी हुई हैं और सिर्फ उनके पैर नज़र आ रहे हैं. उनके पैरों में काफी सूजन नज़र आ रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- प्रेग्नेंसी हमेशा अच्छी नहीं होती.

बता दें कि सोनम कपूर ने इसी साल 21 मार्च को सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पोस्ट शेयर किया था और हसबैंड आनंद आहूजा के साथ मिलकर फैंस को गुड न्यूज दी थी. अब जल्द ही उनके पहले बच्चे की डिलीवरी भी हो जाएगी. सोनम कुछ ही हफ्तों में मां बनने वाली हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार सोनम और आनंद अगस्त में अपने बच्चे को वेलकम करेंगे. सोनम ने हाल ही में आनंद आहूजा के बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए कहा था कि वह जानती हैं कि आनंद उनके बच्चे के लिए ‘बेस्ट पिता’ बनने जा रहे हैं. आनंद ने भी इसके लिए सहमति जताई और कहा कि सोनम सीखने, बढ़ने और सुधार करने के लिए उनकी सबसे बड़ी ‘प्रेरणा’ और ‘कारण’ हैं.

सोनम कपूर फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी फेज़ को एन्जॉय कर रही हैं और पूरी प्रेग्नेंसी में वे फैशन गोल्स देती नज़र आई हैं. एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे को इंडिया में जन्म देना चाहती थीं, इसलिए वो कुछ समय पहले ही इंडिया लौट आई हैं और फिलहाल अपने मम्मी पापा के साथ रह रही हैं. पहली बार पेरेंट्स बनने को लेकर सोनम और आनंद आहूजा तो एक्साइटेड हैं ही, अनिल कपूर और सुनीता कपूर भी नाना नानी बनने को लेकर बेहद खुश हैं और अनिल कपूर तो मीडिया के सामने कई बार अपनी खुशी ज़ाहिर भी कर चुके हैं.

×