ये हैं टीवी कि सबसे घमंडी, झगड़ा...

ये हैं टीवी कि सबसे घमंडी, झगड़ालू और बदतमीज़ एक्ट्रेसेस, कुछ को तो उनके नख़रों के चलते काम तक मिलना बंद हो गया! (Most Arrogant and Ill Mannered Television Actresses)

ये सच है कि पर्दे के सितारे हमें बेहद लुभाते हैं और उनको हम कहीं ना कहीं अपना आदर्श तक मान लेते हैं लेकिन कुछ सितारे होते हैं जो अपनी कामयाबी को सिर पर चढ़ा लेते हैं और बन जाते हैं सबसे घमंडी और बदतमीज़. यहां हम टीवी की ऐसी ही अभिनेत्रियों की बात करेंगे जिनके नख़रे होते हैं सातवें आसमान पर.

जेनिफर विंगेट: ये टीवी की सबसे पॉप्युलर एक्ट्रेस हैं और इनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग भी बहुत ज़्यादा है. लोग इन्हें बेहद प्यार करते हैं और ये टैलंटेड भी उतनी ही हैं पर साथ ही इनका घमंड भी सातवें आसमान पर रहता है. इनकी सूरत भले ही भोली और मासूम हैं लेकिन इन्हें सेट्स पर ग़ुस्सा होते हुए देखा जाता है. इतना ही नहीं कई बार तो ये ग़ुस्से में अपना शूट तक अधूरा छोड़ के चली जाती हैं.

करिश्मा तन्ना: अपनी ख़ूबसूरती और सेक्सी फ़िगर के लिए ये काफ़ी मशहूर हैं और टीवी की सबसे कामयाब एक्ट्रेसेस में इनकी गिनती होती है, लेकिन उतनी ही मशहूर हैं ये अपने अड़ियल और घमंडी स्वभाव के लिए. कई बार तो मीडिया से भी ये बदतमीज़ करती नज़र आई हैं. बिग बॉस में भी इनके अड़ियल स्वभाव के चलते सब इनसे परेशान थे.

हिना खान: ये बेहद कामयाब एक्ट्रेस हैं लेकिन वो अपने झगड़ालू नेचर के लिए भी जानी जाती हैं. बिग बॉस में भी ये पाने जलवे दिखा चुकी हैं और इनके ऐटिट्यूड में ही घमंड झलकता है. माना ये बहुत ख़ूबसूरत और फिटेस्ट एक्ट्रेस हैं पर इनको खुद पर घमंड भी इतना ही है. अपने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में ये बनी थीं संस्कारी बहू और इनको काफ़ी पसंद भी किया गया था लेकिन हिना उस शो से बोर हो चुकी थीं और इस वजह से शो को छोड़ भी दिया, जबकि शो मेकर्स नहीं चाहते थे कि वो शो छोड़ें.

अंकिता लोखंडे: इन्होंने शो भले ही एक ही किया हो लेकिन अपने घमंड में ये कोई कमी नहीं आने देतीं. शो पवित्र रिश्ता ने इन्हें घर घर तक मशहूर करा दिया था लेकिन उस शो की को एक्ट्रेस आशा नेगी से भी इनकी अनबन की खबरें आती थीं. यहां तक कि आशा के शो छोड़ने की वजह भी अंकिता को ही माना जा रहा था. उसके बाद अंकिता ने बॉलीवुड में नसीब ज़रूर आज़माना चाह पर बहुत कुछ हासिल नहीं हुआ. लेकिन अंकिता के घमंड में कोई कमी नहीं आई.

दृष्टि धामी: ये सीन क्रीएट करने, टैंट्रम थ्रो करने और लोगों पर चीखने-चिल्लाने के लिए मशहूर हैं. कहा जाता है कि ये कॉन्ट्रोवर्सी क्रीएट करती हैं और सहयोग नहीं करतीं. अपनी गलती होने पर भी दूसरों पर आरोप लगाकर शूट या शो तक छोड़ने की धमकी दे देती हैं, इनके मूड को देखकर ही इनके शूट का शेड्यूल तैयार किया जाता है. एक था राजा एक थी रानी शो के वक़्त का एक क़िस्सा तो काफ़ी सुर्खियों में आया था कि दृष्टि अपना साउंड माइक निकलना भूल गई थीं और वो मोबाइल पर बात करने लगीं. जब उनको एहसास हुआ तो वो साउंड एंजिनीयर पर बरस पड़ीं और शूट करने से मना कर दिया. गलती दृष्टि की होने के बाद भी लोगों ने उनसे माफ़ी मांगी और फिर शूट शुरू हो पाया. झलक दिखला जा के होस्ट रणवीर शौरी के साथ भी उनके सहयोग ना करने के कारण उन्हें झलक की होस्टिंग से बाहर कर दिया था.

निया शर्मा: बोल्ड और ब्यूटिफ़ुल हैं निया और इन्हें काम भी मिलता है पर उतनी ही मशहूर वो अपने घमंड के लिए भी हैं. शो जमाई राजा के समय अपने को स्टार रवि दुबे से भी इनके काफ़ी झगड़े होते थे लेकिन अब ये दोनों दोस्त बन चुके हैं. लेकिन निया को उनके नख़रों के लिए काफ़ी जाना जाता है.

शाइनी दोषी: ये अपने बैड बिहेवियर की वजह से काफ़ी समय तक पर्दे से ग़ायब रहीं. सरस्वती चंद्र से अपना करियर शुरू करनेवाली शाइनी ने पहले ही शो में झगड़े कर लिए वो भी लीड एक्ट्रेस जेनिफर से. इतना ही नहीं उनकी हर किसी से अनबन की खबरें आती ही रहीं जिस वजह से उन्हें काम मिलना कम हो गया. लीड रोल में भी वो नज़र नहीं आ रही थीं, लम्बे अंतराल के बाद वो राधे-कृष्ण में दिखीं.

टीना दत्ता: उतरन की ये मासूम इच्छा रियल लाइफ़ में बिल्कुल मासूम नहीं हैं, ये तो टैंट्रम क्वीन के नाम से फेमस हैं और क्रू को काफ़ी परेशान करती हैं. कहा जाता है कि ये लेट आती हैं, शूट्स लेट करवाती हैं और ज़्यादातर समय अपनी वैनिटी में ही बिताती हैं. कॉस्ट्यूम्स को लेकर भी इनके नख़रे कम नहीं होते, जिससे सभी इनसे परेशान रहते हैं.

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: उतरन की मासूम-सी इच्छा हो चुकी हैं बेहद बोल्ड, कभी नहीं देखा होगा टीना दत्ता का इतना हॉट अवतार! (Uttaran Fame Tina Datta’s Bold And Hot Avatar)

×