इन एक्टर्स को डेट कर चुकी हैं मौ...

इन एक्टर्स को डेट कर चुकी हैं मौनी रॉय, फिर बनीं सूरज नांबियार की दुल्हनियां (Mouni Roy Date these Actors, Then She Becomes Suraj Nambiar’s Bride)

टीवी की सबसे खूबसूरत नागिन मौनी रॉय उन ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट्स लगातार फैन्स के साथ शेयर करती हैं. टीवी की मशहूर अदाकारा होने के साथ ही मौनी रॉय बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं. फिलहाल, वो शादी के बाद से अपने पति सूरज नांबियार के साथ मैरिड़ लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं, लेकिन दुबई के बिज़नेसमैन सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंधने से पहले वो टीवी के मशहूर एक्टर मोहित रैना को डेट कर रही थीं, लेकिन दोनों के रिश्ते में अचानक कड़वाहट आ गई और उनका ब्रेकअप हो गया. मोहित से ब्रेकअप के बाद ही उनकी लाइफ में सूरज नांबियार की एंट्री हुई और वो उनकी दुल्हनियां बन गईं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि मोहित रैना के अलावा मौनी का नाम एक्टर गौरव चोपड़ा से भी जुड़ चुका है. कहा जाता है कि मौनी रॉय और गौरव चोपड़ा लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे, दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी. दोनों को एक रियलिटी शो में साथ देखा गया था, लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. रिपोर्ट्स के अनुसार, मौनी और गौरव के बीच टेंपरमेंट का प्रॉब्लम था, जिसके कारण दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका. यह भी पढ़ें: हीट वेव के लिए रणवीर सिंह ने मौनी रॉय को ठहराया जिम्मेदार, कहा – कुछ तो रहम करो(Ranveer Singh Blames Mouni Roy For Heatwave In India, Says ‘Kujh To Raham Karo)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि मौनी जहां सूरज नांबियार के साथ अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं, तो वहीं गौरव चोपड़ा और मोहित रैना भी शादी करके अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. हालांकि सूरज नांबियार की दुल्हनियां बनने से पहले मौनी उनको कुछ समय तक डेट कर चुकी हैं. डेटिंग के बाद ही मौनी ने उनके साथ सात फेरे लेने का फैसला किया और उनकी शादी की खबरों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी. उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल भी हुए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कहा जाता है कि मौनी को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, इसलिए वो एक्ट्रेस बनने के सपने को साकार करने के लिए बचपन से ही जुट गईं. अपने होमटाउन में स्कूलिंग के बाद वो दिल्ली पढ़ाई करने के लिए पहुंची, लेकिन एक्टिंग में करियर बनाने के लिए उन्होंने बीच में ही अपनी पढ़ाई छोड़ दी. बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माने के लिए मौनी पढ़ाई छोड़कर सपनों की नगरी मुंबई पहुंचीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आखिरकार साल 2007 में मौनी ने टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया. इस सीरियल में मौनी ने कृष्णा तुलसी का रोल निभाया था. इसके बाद मौनी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्हें ‘देवों के देव महादेव’ में सती के किरदार में खूब पसंद किया गया तो वहीं नागिन बनकर भी उन्होंने लोगों के दिलों को जीत लिया. मौनी ने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया और उसमें जान फूंकने की कोशिश की.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी पर नाम कमाने के बाद मौनी ने फिल्मों की तरफ रुख किया. बॉलीवुड में कदम रखने के बाद मौनी ने कई फिल्मों में काम किया और अब वो रणबीर कपूर व आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आने वाली हैं. उन्हें फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार के अपोज़िट देखा जा चुका है, जबकि ‘केजीएफ’ में उन्हें एक आइटम नंबर करते हुए भी देखा जा चुका है. वहीं वो जुबिन नौटियाल के साथ म्यूज़िक वीडियो ‘दिल गलती कर बैठा’ में अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं. यह भी पढ़ें: मौनी रॉय ने अपनी बेस्ट फ्रेंड मंदिरा बेदी को इमोशनल नोट के साथ जन्मदिन की बधाई दी.. (Mouni Roy- Happy happiest birthday my gorgeous girl inside out, i wish you only cry tears of happiness and smiles of joy love and laughter this day onwards…)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि मौनी एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मशहूर मॉडल, सिंगर और एक अच्छी कथक डांसर भी हैं. इतना ही नहीं वो अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं और उनका फैशन सेंस हर किसी को खूब भाता है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मौनी रॉय अपनी बोल्ड तस्वीरों से अक्सर सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं, जबकि उनके फैन्स भी उनसे जुड़ी हर अपडेट जानने को बेताब रहते हैं.

×