मौनी रॉय ने अपनी बेस्ट फ्रेंड मं...

मौनी रॉय ने अपनी बेस्ट फ्रेंड मंदिरा बेदी को इमोशनल नोट के साथ जन्मदिन की बधाई दी.. (Mouni Roy- Happy happiest birthday my gorgeous girl inside out, i wish you only cry tears of happiness and smiles of joy love and laughter this day onwards…)

मंदिरा बेदी के जन्मदिन पर उनकी ख़ास बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय ने इमोशनल नोट के साथ उन्हें जन्मदिन की बधाई और अपना ढेर सारा प्यार दिया. मौनी ने यह भी ज़ाहिर किया कि क्यों मंदिरा उनके लिए ख़ास है. उनके जीवन में आने से इतना कुछ बदला और जीवन के प्रति उनका नज़रिया भी बदला. उन्होंने इस बात का भी ज़िक्र किया कि पिछले साल मंदिरा के लिए कितना कठिन रहा. पति राज के जाने के बाद मंदिरा ने न केवल ख़ुद को संभाला बल्कि दोनों बच्चों वीर और तारा का भी पूरा ख़्याल रखा.

मौनी ने मंदिरा के जज़्बे को सलाम करते हुए कहा कि वह उनके लिए अनमोल दोस्त, बहन और परिवार है. इसके साथ ही मौनी ने अपनी शादी की और मंदिरा के साथ बिताए यादगार ख़ूबसूरत लम्हों की तस्वीरें शेयर कीं.

यह भी पढ़ें: आलिया-रणबीर कपूर ने शादी में क्यों लिए 7 फेरों की जगह सिर्फ 4 फेरे? जानें आलिया के मंगलसूत्र में बने नम्बर 8 का सीक्रेट (Why Alia Bhatt took only four pheras with Ranbir Kapoor at their wedding? Know the Secret behind No 8 desinged on Alia’s mangalsutra)

मंदिरा बेदी टीवी-फिल्मी दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम है, ख़ासकर ‘शांति’ टीवी सीरियल से वे घर-घर पहचानी जाने लगी थीं. उन्होंने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखें. टीवी सीरियल, फिल्मों से लेकर क्रिकेट के एंकर तक मंदिरा के करियर में कई बदलाव देखने मिले. और हर एक को उन्होंने पूरी ख़ूबसूरती और चुनौती के साथ निभाते हुए आगे बढ़ती रही.
जब मंदिरा ने पति राज के देहांत पर ख़ुद मुखाग्नि दी थी और सब चीज़ों को संभाला था, तब उनको सराहना के साथ कुछ लोगों के आलोचना का भी सामना करना पड़ा था. कुछ तो लोग कहेंगे… उनकी बातों को दरकिनार कर मंदिरा ने ख़ुद को भी संभाला और अपने दोनों बच्चों को भी.

यह भी पढ़ें: देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपनी न्यूबॉर्न बेबी गर्ल के लिए की ‘छटी चिला पूजा’, एक्ट्रेस ने शेयर कीं तस्वीरें (Debina Bonnerjee And Gurmeet Choudhary Perform ‘Chhati Chila’ Puja For Their Newborn Baby Girl, Actress Shares Photos)

आज मंदिरा अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई! आइए उन तस्वीरों को देखते हैं, जो मौनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की. उनके पोस्ट पर मंदिरा ने भी कमेंट किया कि उन्होंने कल रात को उन्हें काफ़ी मिस किया था और उन्होंने अपना ढेर सारा प्यार मौनी को दिया. बस यही दुआ करते हैं कि दोनों की दोस्ती और प्यार यूं ही बना रहे…

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

Photo Courtesy: Instagram

×