हीट वेव के लिए रणवीर सिंह ने मौन...

हीट वेव के लिए रणवीर सिंह ने मौनी रॉय को ठहराया जिम्मेदार, कहा – कुछ तो रहम करो(Ranveer Singh Blames Mouni Roy For Heatwave In India, Says ‘Kujh To Raham Karo)

बॉलीवुड के पावर एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म 13 मई को रिलीज होने पसंद अब रणवीर इन दिनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही आ चुका है और अपने लीक से हटकर सब्जेक्ट की वजह से फिल्म को लेकर ऑडियंस में अभी से एक्साइटमेंट है. हाल ही में रणवीर अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो ‘DID लिटिल मास्टर्स’ पर पहुंचे थे, जहाँ उन्होंने मौनी रॉय के साथ जमकर फ़्लर्ट किया.

रणवीर ने इस शो की कुछ एक वीडियो क्लिपिंग इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो शो के जजेज़ रेमो डिसूजा, मौनी रॉय और सोनाली बेंद्रे के साथ जमकर मस्ती करते नज़र आ रहे हैं. मौनी रॉय को तो उन्होंने हीट वेव के लिए ज़िम्मेदार ठहरा दिया है.

दरअसल अपनी हॉटनेस के लिए मशहूर मौनी रॉय शो में ब्लैक और सिल्वर रंग के लहंगे-चोली में कहर ढा रही थीं. उनको देखते ही उन्हें छेड़ते हुए रणवीर सिंह ने कहा, “मौनी जी, देश में हीट वेव चल रही है. कुछ तो रहम करो. वैसे भी अगर यहां भी गर्मी बढ़ जाएगी तो मैं उसके लिए पूरी तैयारी करके आया हूं.’

इस वीडियो में रणवीर हमेशा की तरह अपने कलरफुल अटायर में नजर आ रहे हैं और उनका ये मज़ेदार वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. रणवीर का ये स्वैग लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

इसके अलावा अपनी इंस्टा स्टोरी पर रणवीर ने सोनाली बेंद्रे के साथ भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक्ट्रेस के साथ शेरो शायरी और मस्ती करते नज़र आ रहे हैं. शो में रणवीर ने कॉन्टेस्टेंट बच्चों के साथ भी जमकर डांस और धमाल किया.

बता दें कि फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में रणवीर सिंह जयेशभाई का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में दिखाया गया है कि होगा रणवीर की लाइफ पत्नी यानी शालिनी पांडे के आने के बाद बदल जाती है और कैसे वह अपने बच्चे के लिए प्रोटेक्टिव हो जाते हैं और पिता यानी बोमन ईरानी के खिलाफ तक चले जाते हैं. इस फिल्म के अलावा भी रणवीर की दो और फ़िल्में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘सरकस’ पाइपलाइन में हैं.

×