Film Review: एंटरटेनिंग है ‘जॉली एलएलबी 2’ (Movie Review: Jolly LLB 2)

फिल्म- जॉली एलएलबी2 (Jolly LLB2)

स्टारकास्ट- अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, सौरभ शुक्ला, अनु कपूर.

निर्देशक- सुभाष कपूर

रेटिंग- 3.5 स्टार

Jolly LLB 2 Reviews

फिल्म जॉली एलएलबी 2 चार कट्स के साथ रिलीज़ हुई . सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी ये फिल्म कैसी है? आइए, जानते हैं.

कहानी

जॉली एलएलबी 2 सिस्‍टम और कानून व्‍यवस्‍था पर एक तंज है. फिल्म की कहानी शुरू होती है उत्तर प्रदेश के कानपुर से, जहां रहता है जगदीश्वर मिश्रा यानी जॉली. पेशे से जॉली वकील है और अपना नाम बनाना चाहता है. वो एक नामी वकील के यहां काम करता है, लेकिन वहां उसे वकालत से जुड़ा कोई भी काम करने का मौक़ा नहीं मिलता. जॉली अपना एक चेंबर बनाना चाहता है, ताक़ि वो बड़ा वकील बन पाए, लेकिन चेंबर बनाने के लिए मोटी रकम चाहिए. पैसे कमाने के चक्कर में जॉली एक बड़ी गलती कर बैठता है. इस गलती को सुधारने के लिए जॉली एक ऐसा केस अपने हाथों में लेता है, जो बेहद पेचिदा है. जॉली कैसे बड़े-बड़े वकीलों के बीच केस को सुलझाता है, इसी पर बनी है फिल्म की कहानी. कोर्ट रूम का ये ड्रामा दिलचस्प है.

फिल्म की यूएसपी

फिल्म की यूएसपी है अक्षय कुमार की ऐक्टिंग, फिल्म की कहानी और कहानी के बीच-बीच में कॉमेडी, ये सारी चीज़ें फिल्म को मज़ेदार बनाती हैं. अक्षय की कॉमिक टाइमिंग बहुत अच्छी है. उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक जॉली एलएलबी 2 भी होगी.

शुरू से लेकर अंत तक फिल्म आपको बांधे रखेगी. सौरभ शुक्ला और अनु कपूर की ऐक्टिंग भी दमदार है. जज के रोल में सौरभ शुक्ला और शातिर वकील के रोल में अनु कपूर अपने-अपने किरदार के साथ पूरा न्याय कर रहे हैं. हुमा कुरैशी भी जॉली की वाइफ के रोल में जंच रही हैं.

सबसे ख़ास बात इस फिल्म की यह हैं कि दर्शक एक मिनट के लिए भी बोर नहीं होंगे. फिल्म का एक बड़ा हिस्सा कोर्ट रूम के अंदर फिल्माया गया है. ऐसे में पूरे चांसेस थे कि दर्शक बोर हो सकते थे. लेकिन सुभाष कपूर ने कोर्ट रूम के सीन्स को बेहद एंटरटेनिंग बना दिया.

देखने जाएं या नहीं?

बिल्कुल देखने जा सकते हैं ये फिल्म. अगर आप अक्षय कुमार के फैन हैं और पहली वाली जॉली एलएलबी अगर आपको पसंद आई थी, तो ये फिल्म भी ज़रूर पसंद आएगी. पैसा वसूल फिल्म है, ज़रूर देखने जाएं.

– प्रियंका सिंह