ईशा अंबानी की शादी की डेट हुई फाइनल, दिसंबर में लेंगी सात फेरे (Mukesh Ambani’s Daughter Isha Ambani To Marry Anand Piramal In December)

देश के सबसे अमीर बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की लाडली बेटी ईशा अंबानी  (Isha Ambani) इसी साल दिसंबर में आनंद पीरामल के साथ सात फेरे लेंगी. 

देश के सबसे रईस और जानेमाने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अब जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. ख़बरों के मुताबिक़ ईशा इसी साल दिसंबर महीने में बिज़नेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ सात फेरे लेंगी और दोनों की शादी इंडिया में ही होगी. मीडिया में आई ख़बरों के अनुसार ईशा की सगाई आनंद पीरामल के साथ हो चुकी है और अब ईशा की सगाई सुर्खियों में है.

 

हालांकि अंबानी और पीरामल परिवार के बीच पिछले चार दशक से दोस्ती की रिश्ता कायम है और अब यह दोस्ती रिश्तेदारी में बदलने जा रही है. सिर्फ़ दोनों परिवार ही एक-दूसरे को लंबे समय से नहीं जानते बल्कि ईशा और आनंद भी लंबे समय के एक-दूसरे के दोस्त हैं. बताया जाता है कि आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के मंदिर में प्रपोज़ किया और ईशा के हां कहने के बाद दोनों परिवारों ने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया.

#IshaAmbani and #AnandPiramal got engaged over this weekend!

A post shared by Nita Ambani (@nitamambani) on

बता दें कि आनंद पीरामल हॉवर्ड बिज़नेस स्कूल से ग्रेजुएट हैं और वर्तमान में वो पीरामल एंटरप्राइज़ेस में कार्यकारी निदेशक के तौर पर काम कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने दो स्टार्टअप भी शुरू किए हैं. जबकि ईशा जून में स्टेनफोर्ड से बिज़नेस एडमिनिस्ट्रेशन प्रोग्राम में मास्टर्स कर लेंगी. फिलहाल वो रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल के बोर्ड में शामिल हैं. इसके साथ ही उनके पास येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशियन स्टडीज़ में बैचलर डिग्री है.

 

यह भी पढ़ें: सोनम की मेहंदी की थीम है ‘शेड्स ऑफ व्हाइट’