ख़ूबसूरती और हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं ये पंजाबी हीरोइनें ! (Hot and beautiful Punjabi Actresses)

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने ग्लैमरस अंदाज़ और हॉटनेस के लिए काफ़ी मशहूर हैं, हालांकि इस इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन आज हम आपको पंजाबी फ़िल्म इंडस्ट्री की 10 ऐसी अभिनेत्रियों से रुबरु कराने जा रहे हैं जो ख़ूबसूरती और हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से बिल्कुल भी कम नहीं हैं.

1-सुरवीन चावला
सुरवीन चावला पंजाबी फ़िल्म इंडस्ट्री की एक जानीमानी अभिनेत्री हैं. ख़ूबसूरती और हॉटनेस के मामले में सुरवीन बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. वो बॉलीवुड फ़िल्म ‘हेट स्टोरी 2’ में नज़र आ चुकी हैं.


2- माही गिल
अनुराग कश्यप की फ़िल्म ‘देव डी’ में पारो की भूमिका के लिए जानी जानेवाली ख़ूबसूरत एक्ट्रेस माही गिल ने अपने करियर की शुरूआत पंजाबी फ़िल्मों से की थी और बॉलीवुड से ज़्यादा वो पंजाबी फ़िल्मों में सक्रिय हैं.

3- सिमरन कौर मुंडी
सिमरन कौर मुंडी खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से बिल्कुल भी कम नहीं हैं. वो पंजाबी फ़िल्मों में धूम मचा रही हैं, इसके अलावा उन्हें कपिल शर्मा के साथ फ़िल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ में देखा गया था.

4- कायनात अरोड़ा
कायनात अरोड़ा पंजाबी फ़िल्म इंडस्ट्री की टॉप हीरोइन मानी जाती हैं. बात चाहे टैलेंट, ग्लैमर या हॉटनेस की हो कायनात हर मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं और पंजाबी फ़िल्मों के बाद अब वो बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं.

5- नीरू बाजवा
पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा बॉलीवुड की फ़िल्म ‘स्पेशल 26’ में अपनी किस्मत आज़मा चुकी हैं. नीरू पंजाबी इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री हैं और कई फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं.

6- मोनिका गिल
मिस इंडिया वर्ल्डवाइड टाइटल की मालकिन मोनिका गिल एक बेहतरीन पंजाबी एक्ट्रेस हैं. वे जितनी ख़ूबसूरत हैं उनकी अदाकारी उतनी ही बेहतरीन है. हाल ही में वे पंजाबी फिल्म ‘सरदार जी 2’ में नजर आई थीं.

7- गिन्नी कपूर
गिन्नी कपूर को पंजाबी इंडस्ट्री की सबसे हॉट और ख़ूबसूरत अभिनेत्री कहा जाता है. वे पंजाबी फिल्मों के साथ-साथ कई पंजाबी एल्बम्स में भी दिखी हैं. वहीं उन्होंने कई हिट फिल्में भी दी हैं.


8- सोनम बाजवा
पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ सोनम बाजवा कई फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं. फ़िल्म ‘पंजाब 1984’ में दमदार अभिनय के लिए सोनम ने काफ़ी तारीफ़ें पाई थीं. यह एक्ट्रेस भी ख़ूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: 40 की उम्र पार करने के बाद भी बॉलीवुड की ये हसीनाएं हैं सिंगल !