नागिन 3 की इस अभिनेत्री का हुआ ब्रेकअप (Naagin 3 Actress Pavitra Punia Breaks Up With Boyfriend)

कुछ प्रेम कहानियां ऐसी होती हैं कि उनका शुरू होने और ख़त्म होने का किसी को पता ही नहीं चलता. ऐसी ही एक लवस्टोरी है नागिन 3 की ऐक्ट्रेस पवित्रा पुनिया की. सुनने में आया है कि  हाल ही में उनका ब्वॉयफ्रेंड पारस छाबरा के साथ ब्रेकअप हो गया है. हालांकि दोनों ने कभी प्यार को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया था, लेकिन उनके इंस्टाग्राम पोस्ट अलग कहानी बयां करते थे.

Pavitra Punia

आपको बता दें कि पवित्रा और पारस कथित तौर पर क्रिकेट बॉक्स लीग के दौरान क़रीब आए थे, लेकिन अब उनके रास्ते अलग हो गए हैं. मशहूर अख़बार में छपी ख़बर के अनुसार, दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से रोमांटिक तस्वीरें डिलीट कर दी हैं, जिससे साफ़ हो गया है कि दोनों के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है.

Pavitra Punia

हालांकि पारस पवित्रा के लिए पहले बहुत एक्सप्रेसिव और स्वीट मैसेजेज़ लिखा करते थे. एक बार अपनी और पवित्रा की एक पिक्चर पर उन्होंने कैप्शन लिखा था, ज़िंदगी और कुछ भी नहीं, तेरी-मेरी कहानी है.

Pavitra Punia

एक दूसरे पिक्चर में उन्होंने पवित्रा को बर्थडे विश करते हुए लिखा था,” इस दुनिया की सबसे सुंदर लड़की को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. तुम मेरे लिए सबकुछ हो. भगवान तुम्हें सारी ख़ुशियां दें. ” आपको बता दें कि इससे पहले पवित्रा मार्च 2016 में किसी बिज़नेसमैन से शादी करनेवाली थीं, लेकिन उनकी शादी कैंसिल हो गई क्योंकि पवित्रा में एकता कपूर के लोकप्रिय सीरियल ये है मोहब्बतें में री-एंट्री कर दी.

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के घर से लाखों के गहने चुरा ले गए चोर (Bollywood Singer Mika Singh Filed A Complaint Of Theft)