टीवी की नागिन सायंतनी घोष ने की ...

टीवी की नागिन सायंतनी घोष ने की बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से सगाई, कोलकाता में पारंपरिक रीति-रिवाज से आज होगी शादी (Naagin Sayantani Ghosh Got Engaged With Boyfriend Anugrah Tiwari, Couple Will Marry Today in Kolkata)

ग्लैमर इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीज़न चल रहा है. बॉलीवुड में जहां कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है तो वहीं टीवी के कई कपल्स हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. कुछ दिन पहले ही टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट शादी के बंधन में बंधे हैं. अब टीवी की एक और एक्ट्रेस सायंतनी घोष शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. जी हां, टीवी की नागिन सायंतनी घोष ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से सगाई कर ली है और आज यानी 5 दिसंबर 2021 को कोलकाता में कपल पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधने जा रहा है.

Sayantani Ghosh and Anugrah Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि शादी से पहले सायंतनी घोष और उनके बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी की सगाई शनिवार को हुई है. कपल की इंगेजमेंट सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. सायंतनी जहां टीवी की एक जानीमानी एक्ट्रेस है तो वहीं उनके होने वाले पति अनुग्रह तिवारी फिटनेस इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं और कमेंट बॉक्स में जमकर कमेंट कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: शादी के बाद नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के बेडरूम की कोज़ी तस्वीरें आईं सामने, एक-दूसरे की बांहों में आराम करता दिखा कपल (Cozy Pictures of Neil Bhatt and Aishwarya Sharma from Their Bedroom Goes Viral, Couple Have Seen Resting in Each Other’s Arms)

Sayantani Ghosh and Anugrah Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सायंतनी घोष और उनके बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी ने एक इंटीमेंट सेरेमनी में एक-दूसरे के साथ सगाई की है. एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सगाई की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं. तस्वीरों में कपल के चेहरे पर खुशी साफ तौर पर झलक रही है. अपनी रिंग सेरेमनी में सायंतनी ने रेड कलर की साड़ी के साथ पफ वाला गोल्डन ब्लाउज़ कैरी किया था, जबकि उनके मंगेतर अनुग्रह लाल रंग के कुर्ते के साथ गोल्डन कलर की जैकेट में नज़र आए.

एक तस्वीर में सायंतनी अपनी इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं, जबकि एक अन्य तस्वीर में दोनों अपनी इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करते नज़र आ रहे हैं. शेयर की गई कुछ अन्य तस्वीरों में सायंतनी कैमरे के लिए पोज़ करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे की मुस्कान देखते ही बन रही है. इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को पोस्ट करने के अलावा सायंतनी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी कुछ फोटोज़ और वीडियो शेयर किए हैं, जिन्हें उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं.

Sayantani Ghosh and Anugrah Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सायंतनी और अनुग्रह की लव स्टोरी की बात करें तो उनकी मुलाकात पहली बार एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिए हुई थी. पहली मुलाकात में दोनों के बीच जान-पहचान हुई और फिर धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के दोस्त बन गए. इसके बाद दोनों के बीच प्यार के खूबसूरत सिलसिले की शुरुआत हुई और दोनों ने अपने रिलेशनशिप को शादी तक ले जाने का फैसला किया. बताया जाता है कि कपल पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधने वाला था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण उन्हें अपनी शादी के प्लान को चेंज करना पड़ा. यह भी पढ़ें: शादी के बंधन में बंधे नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा, लाल जोड़े में बला की खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस (Neil Bhatt And Aishwarya Sharma Tied The Knot, The Actress Looked Beautiful In Red Pair)

Sayantani Ghosh and Anugrah Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sayantani Ghosh and Anugrah Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sayantani Ghosh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सायंतनी फिलहाल ‘तेरा यार हूं’ सीरियल में दलजीत के किरदार में नज़र आ रही हैं. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कहा था कि वो बहुत ही सिंपल तरीके से शादी करना चाहती हैं. एक्ट्रेस की मानं तो इस साल को गुडबाय करने के लिए उन्हें इससे अच्छा तरीका नहीं मिल सकता था. उनका कहना है कि हर लड़की अपनी शादी को लेकर कई सपने देखती है और जब यह हकीकत में तब्दील हो जाता है तो उसकी खुशी कुछ और ही होती है. एक्ट्रेस आज अपने मंगेतर के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगी और इसके लिए वो काफी एक्साइटेड भी हैं.

×