शादी के बाद नील भट्ट और ऐश्वर्या...

शादी के बाद नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के बेडरूम की कोज़ी तस्वीरें आईं सामने, एक-दूसरे की बांहों में आराम करता दिखा कपल (Cozy Pictures of Neil Bhatt and Aishwarya Sharma from Their Bedroom Goes Viral, Couple Have Seen Resting in Each Other’s Arms)

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ देवर और भाभी का किरदार निभाने वाले लीड एक्टर्स नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा रियल लाइफ में पति-पत्नी बन चुके हैं. हाल ही में टीवी के इस कपल ने शादी के पवित्र बंधन में बंधकर अपने नए जीवन की शुरुआत की है. पांच दिन पहले दोनों ने महाकाल की नगरी उज्जैन में सात फेरे लिए थे और कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. शादी के बाद अब नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के बेडरूम की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें यह कपल एक-दूसरे की बाहों में आराम फरमाता दिख रहा है.

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, शादी के बाद अपने हैप्पी मैरिड लाइफ की शुरुआत करने वाले नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेडरूम रोमांस की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं. नील भट्ट ने इन कोज़ी फोटोज़ के साथ कैप्शन लिखा है- ‘ज़रा-ज़रा…’ कपल की ये प्राइवेट मुमेंट्स की फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और फैन्स इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. सामने आई फोटोज़ में कपल सारा जहां भुलाकर एक-दूसरे की बाहों में खोए हुए नज़र आ रहा है. यह भी पढ़ें: शादी के बंधन में बंधे नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा, लाल जोड़े में बला की खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस (Neil Bhatt And Aishwarya Sharma Tied The Knot, The Actress Looked Beautiful In Red Pair)

हालांकि इन फोटोज़ को गौर से देखें तो पता चलता है कि ये तस्वीरें कपल के प्री-वेडिंग फोटोशूट की हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि ऐश्वर्या के हाथों में मेहंदी नहीं दिखाई दे रही है. अगर ये तस्वीरें अभी की होतीं तो यकीनन नई-नवेली दुल्हन के हाथों में पिया के नाम की मेहंदी ज़रूर दिखाई देती, क्योंकि कपल हाल ही में शादी के बंधन में बंधा है.

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि शादी के बाद दोनों ने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की, जिसमें बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा शामिल हुईं. रिसेप्शन में रेखा की मौजूदगी से कपल की खुशी देखते ही बनी. जैसे ही उनकी नज़र रेखा पर पड़ी, दौनों दौड़ते हुए उनके पास पहुंचे और उनके पैर छू कर आशीर्वाद लिया.

अगर बात करें नील भट्ट और उनकी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा के बेडरूम के कोज़ी तस्वीरों की तो उनका रोमांटिक अंदाज़ फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. तस्वीरों में कपल की सिज़लिंग केमेस्ट्री देखते ही बन रही है. नील भट्ट ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक तस्वीर में नील अपनी पत्नी को प्यार से निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं, दूसरी तस्वीर में वो अपनी पत्नी के माथे को चूम रहे हैं. वहीं एक अन्य तस्वीर में अपनी आंखे बंद करके दोनों एक-दूसरे की बाहों में आराम फरमाते नज़र आ रहे हैं.

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Neil Bhatt and Aishwarya Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात पहली बार टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर हुई थी. साथ काम करते-करते दोनों के बीच दोस्ती का खूबसूरत रिश्ता शुरु हुआ जो आगे चलकर प्यार में तब्दील हो गया. प्यार का इज़हार करने के बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और करीब 1 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया, फिर महाकाल की नगरी उज्जैन में दोनों पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए. यह भी पढ़ें: शादी से पहले नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा पर चढ़ा हल्दी का रंग, देखें ‘गुम है किसी के प्यार में’ के इस कपल की संगीत सेरेमनी का वीडियो (Watch ‘Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein’ Fame Neil Bhatt and Aishwarya Sharma Haldi and Sangeet Ceremony Video)

गौरतलब है कि ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल पिछले साल अक्टूबर महीने में शुरु हुआ था, तब से यह लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. बताया जाता है कि प्यार का इज़हार होने के बाद कपल ने कुछ महीने बाद ही रोका कर लिया था. बता दें कि सीरियल में नील भट्ट जहां आईपीएस ऑफिसर विराट चव्हाण का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं ऐश्वर्या उनके पहले प्यार और उनके भाई सम्राट की पत्नी पत्रलेखा के रोल में नज़र आ रही हैं.

×