नच बलिए 9ः जानिए कौन-सी जोड़ी होगी इस हफ्ते एलिमिनेट (Nach Baliye 9: Know Which Couple will Be eliminated from the show)

लोकप्रिय डांस रियालिटी शो नच बलिए 9 डांस से ज़्यादा विवादों के कारण चर्चा में है. हर हफ्ते कंटेस्टेंट्स के झगड़े, विवाद और परफॉर्मेंस की चर्चा होती है. इस शो में जिस जोड़ी ने सबसे ज़्यादा ध्यान आकर्षित किया है, वो है मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जोड़ी. यह एक्स कपल अक्सर आपसी विवाद के कारण लाइमलाइट में बनी रहती है. ताज़ा घटनाक्रम के अनुसार, मधुरिमा और विशाल शो से बाहर हो चुके हैं. शो से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार, मधुरिमा और विशाल के साथ श्रद्धा आर्या और आलम मक्कड़ अंतिम दो में थे और अब दर्शकों ने मधुरिमा और विशाल को सबसे कम वोट देकर बाहर कर दिया है.  डांस और ड्रामा के आधार पर देखा जाए तो मधुरिमा और विशाल की जोड़ी ज्यादा बेहतर थी, मगर जनता के कम वोट्स ने उन्हें शो से बाहर कर दिया.  इस एपिसोड का प्रसारण इस वीकएंड  किया जाएगा.  इससे पहले इस शो से उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा, बबिता फोगाट-विवेक, विधु दारा सिंह और उनकी पत्नी उमरोवा और कीथ व रोशेल बाहर हो चुके हैं.
Nach Baliye 9
आपको बता दें कि मधुरिमा और विशाल जब से शो का हिस्सा बने हैं, तभी से सुर्खियां बटोर रहे हैं. कभी सेट पर झगड़ा तो कभी कोई और वजह, लेकिन इन सबका उनके परफॉर्मेंस पर कोई बुरा असर नहीं पड़ा था. हफ्ते दर हफ्ते उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस सुधारकर जजेज़ से साथ-साथ दर्शकों को भी प्रभावित किया, लेकिन अब वे शो से बाहर हो चुके हैं.
Nach Baliye 9
Nach Baliye 9
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले डांस प्रैक्टिस के दौरान मधुरिमा ने विशाल को थप्पड़ मारा था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था. इस बारे में बात करते हुए विशाल ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे नहीं पता कि यह वीडियो किसने और क्यों लीक की. मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता. जो है वो वीडियो में दिख रहा है. मैं कुछ और ऐड नहीं करना चाहता, क्योंकि किसी तरह का पर्सनल कमेंट मेरी मेहनत पर पानी फेर सकता है, जो कि मैं डांस में कर रहा है. बात करने से बात आगे बढ़ेगी. मैं डांस पर ध्यान देना चाहता हूं, पर्सनल बातों पर नहीं. यही वजह है कि पिछले दो हफ्तों से मैंने किसी से कोई बात नहीं की और न ही मेरे और मधुरिमा से संबंधी कोई इंटरव्यू दिया. हम दोनों की पर्सनल जर्नी खत्म हो चुकी है, फिलहाल हम डांस के लिए एक साथ खड़े हैं और हमारा पूरा ध्यान उसी पर है.  आपको याद दिला दें कि मुधरिमा और विशाल का ब्रेकअप 2018 में हुआ था और उसके बाद से ही दोनों के रिलेशन अच्छे नहीं हैं. विशाल ने नच बलिए के सेट पर अक्सर अपना गुस्सा एक्सप्रेस किया, जबकि मधुरिमा ने चुप्पी साधी रखी थी.