मालदीव्स में पति और बेटी के साथ मना रही हैं नेहा धूपिया अपना जन्मदिन, देखें पिक्स व वीडियो, पढ़िए नेहा और अंगद की प्रेमकहानी (Angad Bedi has the sweetest message for wife Neha Dhupia on her birthday today)

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस व एक्स मिस इंडिया नेहा धूपिया (Neha Dhupia) का जन्मदिन (Birthday) है. वे अपना जन्मदिन अपने पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ मालदीव्स में सेलिब्रेट कर रही हैं. नेहा के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन के पिक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आज उनके जन्मदिन पर उनके पति अंगद ने इंस्टाग्राम पर स्पेशल मैसेज लिखा, जिसे पढ़कर किसी का भी दिल पिघल जाए. अंगद ने इंस्टा पर अपनी और नेहा के कुछ पिक्स शेयर की, जिसमें नेहा ने निऑन येलो कलर की ड्रेस पहन रखी थी, जबकि अंगद ने मल्टी कलर्ड शर्ट पहना था. इन पिक्स के साथ अंगद ने स्पेशल मैसेज देते हुए लिखा, ” हैप्पी बर्थडे टु यू माय लव. तुम्हें मेरी जिंदगी में लाने के लिए मैं हर दिन भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं. तुम मेरी हैप्पी प्लेस हो. वाहेगुरु मेहर करें. मैं एक की इच्छा की थी और मुझे तुम दोनों मिल गए. मेहर तुम्हारी परछाई हैं और मैं चाहता हूं कि बड़ी होकर वो तुम्हारे जैसी बने. आय लव यू. ”

Angad Bedi and Neha Dhupia

Angad Bedi and Neha Dhupia

 

Angad Bedi and Neha Dhupia

Angad Bedi and Neha Dhupia

 

 

आपको बता दें कि जन्मदिन के पहले ही अंगद नेहा और बेटी को लेकर मालदीव्स के लिए रवाना हो गए थे. इस हॉलीडे के बारे बताते हुए उन्होंने कहा था कि मैं नेहा और बेटी मेहर के साथ कुछ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करना चाहता हूं और साथ ही नेहा का जन्मदिन भी सेलिब्रेट करना चाहता हूं. यह ट्रिप बहुत स्पेशल है, क्योंकि हम हनीमून के लिए भी मालदीव्स ही गए थे और इस बार हम मेहर के साथ जा रहे हैं. अंगद ने यह भी कहा कि पिछले कुछ महीने बहुत हैक्टिक थे, इसलिए यह ब्रेक बहुत स्पेशल है और हम इसे एक साथ एंजॉय करना चाहते हैं.
Neha Dhupia
Neha Dhupia
आज नेहा के जन्मदिन के अवसर पर हम आपको उनकी लवस्टोरी के बारे में बता रहे हैं. अंगद ने नेहा को पहली बार जिम में देखा था, उस वक्त अंगद दिल्ली में अंडर 19 खेलते थे और नेहा मिस इंडिया पेजेंट की तैयारी कर रही थीं. नेहा को जिम में देखकर अंगद अपना दिल उन पर हार बैठे थे. यानी कि शुरुआत में यह पूरी तरह से वन साइड लव स्टोरी ही थी. एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में अंगद बेदी ने कहा था , ”जब मैं दिल्ली में अंडर 19 क्रिकेट खेलता था तभी जिम में मैंने पहली बार नेहा को देखा था. नेहा ने छोटी सी स्कर्ट पहनी हुई थी, जिम में नेहा की रनिंग टेक्नीक को देखकर मैं काफी इंप्रेस हो गया था. उस वक्त मुझे नेहा का नाम पता नहीं था.” अंगद बेदी ने आगे कहा कि कई साल बाद हम लोगों की मुलाकात मुंबई में हुई और तब हम दोनों दोस्त बन गए, मैं उसी वक्त उनसे रिश्ता आगे बढा़ने के लिए तैयार था लेकिन नेहा ने उस वक्त सिर्फ दोस्ती के रिश्ते को ही आगे बढा़ने को कहा. इसके बाद दोनों की दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई. आपको याद दिला दें कि  नेहा और अंगद ने 10 मई साल 2018 को गुपचुप दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी कर ली थी और बाद में सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करके लोगों को खबर दी थी. इसके साथ अंंगद ने नेहा के चैट शो में खुलासा किया था कि शादी के वक्त नेहा प्रेग्नेंट थीं. इसलिए उन्हें जल्दीबाजी में शादी करनी पड़ी.