‘बड़े अच्छे लगते हैं ...

‘बड़े अच्छे लगते हैं 2.0’ में राम कपूर और साक्षी तंवर नहीं, बल्कि टीवी के ये दो सितारे आएंगे नज़र (These Two Celebs of TV to Replace Ram Kapoor and Sakshi Tanwar in ‘Bade Acche Lagte Hain 2.0’)

टीवी के हिट शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में साक्षी तंवर और राम कपूर की लव स्टोरी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. यह सीरियल एक ज़माने में घर-घर में लोकप्रिय हुआ करता था. इस सीरियल को जो लोग पसंद करते थे, उनके लिए खुशखबरी है. खबर है कि जल्द ही ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2.0’ आ रहा है, लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि एक बार फिर से आपको पर्दे पर राम कपूर और साक्षी तंवर की जोड़ी देखने को मिलेगी तो हम आपको बता दें कि इस बार शो में नई जोड़ी को मौका दिया जाएगा. जी हां, इस सीरियल के सीक्वल के लिए एकता कपूर को नए राम और प्रिया मिल चुके हैं.

Ram Kapoor and Sakshi Tanwar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2.0’ में राम कपूर और साक्षी तंवर नहीं, बल्कि दिव्यांका त्रिपाठी और नकुल मेहता नज़र आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि मेकर्स ने दिव्यांका त्रिपाठी के नाम को फाइनल कर लिया है जो प्रिया का किरदार निभाएंगी, जबकि नकुल मेहता राम की भूमिका में नज़र आएंगे. खबरों के अनुसार, साक्षी तंवर और राम कपूर को दिव्यांका और नकुल ने रिप्लेस कर दिया है.

Ram Kapoor and Sakshi Tanwar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ram Kapoor and Sakshi Tanwar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे बताया तो यह भी जा रहा है कि मेकर्स राम के किरदार के लिए करण पटेल को लेना चाहते थे, लेकिन मेकर्स शो में एक नई जोड़ी चाहते थे, इसलिए उन्होंने करण पटेल की जगह नकुल मेहता को चुना है. बता दें कि करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी की जोड़ी को ‘ये है मोहब्बतें’ में देखा जा चुका है. इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, लेकिन इस शो में नई जोड़ी दिखाने के लिए करण की जगह नकुल मेहता के नाम पर मुहर लगाई गई है.

Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Karan Patel
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिव्यांका त्रिपाठी और नकुल मेहता टीवी की दुनिया के जाने माने सितारे हैं. इन सितारों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है, लेकिन दोनों ने कभी एक साथ स्क्रीन नहीं शेयर किया है. नकुल मेहता इन दिनों अपनी पत्नी और बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, जबकि दिव्यांका हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग खत्म करके साउथ अफ्रीका के केप टाउन से मुंबई लौटी हैं.

Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Karan Patel
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि दिव्यांका त्रिपाठी का शो ‘ये है मोहब्बतें’ साल 2019 में ऑफ एयर हो गया था. इस सीरियल में उन्होंने इशिता का किरदार निभाया था. हालांकि इस शो के ऑफ एयर होने के बाद दिव्यांका ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का हिस्सा बनी हैं, जबकि नकुल मेहता ‘इश्कबाज’ में अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. ‘इश्कबाज’ भी साल 2019 में ऑफ एयर हो गया था, जिसके बाद से नकुल फिलहाल टीवी की दुनिया से दूर अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं.