हमारा मिलना नसीब में लिखा थाः पूजा बत्रा से शादी पर नवाब शाह का बयान (Nawab Shah on marriage with Pooja Batra: It was as if we were destined to be together)

इन दिनों पूजा बत्रा और नवाब शाह ग्लैमर वर्ल्ड के सबसे ज़्यादा चर्चित कपल्स में से एक हैं. दोनों की अचानक हुई शादी ने सबको आश्चर्यचकित कर दिया. विरासत, भाई और हसीना मान जाएगी जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री पूजा बत्रा नवाब शाह से इस साल की शुरुआत में कॉमन फ्रेंड के जरिए मिली थीं. देखते ही देखते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. इस बारे में बात करते हुए एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में नवाब शाह ने कहा कि,” हर किसी को इस तरह का अनुभव लेने के लिए तैयार रहना चाहिए. मुझे लगता है कि पूजा और मैं दोनों ही इसके लिए तैयार थे. ऐसा लगता है कि हमारा मिलना नसीब में लिखा था. हमने इस बारे में ज़्यादा नहीं सोचा और न ही शादी करने में देरी की. हम दोनों जीवन के बहुत फेज़ेज़ से गुजर चुके हैं और काफी मैच्योर भी हो चुके हैं.”

Nawab Shah with Pooja Batra

टाइगर ज़िंदा है में काम कर चुके नवाब शाह आगे कहते हैं कि,” मैं जब पूजा से मिला था तो रिलेशन बनाने के बारे सोचा नहीं था. लेकिन उम्र के इस पड़ाव में साथी नहीं होने पर बहुत खालीपन महसूस होता है. पूजा मेरी ज़िंदगी में सनसाइन की तरह आईं और मैंने तय कर लिया कि मैं अपनी बची हुई ज़िंदगी इनके साथ ही गुजारूंगा. मैं पहली मुलाकात के बाद ही पूजा से शादी करना चाहता था. ”

Nawab Shah with Pooja Batra

पूजा अपनी मां के साथ

Nawab Shah with Pooja Batra

इस कपल का रोमांटिक मैसेज इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. पूजा बत्रा ने कहा कि उन दोनों में नवाब ज़्यादा रोमांटिक हैं. जबकि नवाब ने कहा कि पूजा बहुत अच्छी इंसान हैं और यह मेरे लिए सबसे ज़रूरी बात है. रोमांस तो हो ही जाता है. हम दोनों एक जैसे हैं. हमें अपने रिलेशनशिप के बारे में कोई संदेह नहीं हैं. हम एक-दूसरे से इतनी ख़ूबसूरती के साथ कनेक्ट हुए कि बाकि सभी चीज़ें अपनेआप होती चली गईं.

Nawab Shah with Pooja Batra

नवाब और पूजा ने अपनी शादी के बारे में किसी को नहीं बताया था, लेकिन पूजा के हाथ में चूड़ा देखकर सबने अनुमान लगाना शुरू कर दिया था. इस बारे में नवाब ने कहा कि,” हमने कोई प्लानिंग नहीं की थी. हम बस एक साथ ज़िंदगी बिताना चाहते थे इसलिए हमने सोचा कि टाइम बरबाद करने का कोई मतलब नहीं हैं. यही वजह है कि शादी का डिसिज़न अचानक लेना पड़ा. मुझे ख़ुशी है कि सारी चीज़ें सही तरीक़े से हो गईं. ”

ये भी पढ़ेंः बर्थडे स्पेशलः ‘बूम’ से बॉलीवुड में एंट्री नहीं करने वाली थीं कैटरीना कैफ (Not ‘Boom’ But THIS Film Was Supposed To Be The Bollywood Debut Of Birthday Girl Katrina Kaif)