नेहा कक्कड़- उनकी वजह से मे...

नेहा कक्कड़- उनकी वजह से मेरा काॅन्फिडेंस बढ़ा… (Neha Kakkar- Because Of Them My Confidence Increased…)

Neha Kakkar

नेहा कक्कड़ एक कामयाब सुरीली गायिका, ख़ूबसूरत अदाकारा, ज़बर्दस्त परफॉर्मर के साथ-साथ सबसे बढ़कर एक बेहतरीन इंसान हैं. नेहा ने अपनी बातों, काम और भावनाओं से यह ज़ाहिर किया है कि वे किस कदर ज़मीन से जुड़ी हुई हैं. इन दिनों वे टीवी शो इंडियन आइडल के जज के रूप में विराजमान हैं. इसी शो में उन्होंने एक बार फिर अपनी सादगी और अपने बातों से सभी का दिल जीत लिया.
उन्होंने अपने स्कूल के दिनों को याद किया. अपनी दो फेवरेट टीचर रविंद्र मैम और रोजी मैम का ज़िक्र किया. कैसे वे दोनों शिक्षिकाएं उन्हें प्रोत्साहित करती थीं. दोनों बेहद प्यारी थीं और नेहा को ख़ूब प्यार करती थीं. आगे बढ़ने के लिए हौसला बढ़ाती थीं. दिल्ली की न्यू होली पब्लिक स्कूल की ये टीचर्स हमेशा उन्हें आगे बढ़ो नेहा… तुम कर सकती हो… कहकर कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए हौसलाअफजाई करती थीं. इससे उनके सभी परफॉर्मेंस बेहद सफल होते थे. इसी से उनका आत्मविश्‍वास भी बढ़ा. इसके अलावा उन्होंने अपने स्कूल में पढ़ाई के बारे में भी बताया.
नेहा कक्कड़ का परिवार रातभर जगराता करके गाना गाकर अपनी रोजी-रोटी चलाते था. यह बात उनकी स्कूल के प्रिंसिपल को पता थी. इस कारण नेहा अपने स्कूल में अधिक उपस्थित भी नहीं हो पाती थी. उनकी प्रजेंटेशन भी काफी कम रहती थी. उन्होंने यह भी कहा कि वह एग्जाम देने यानी परीक्षा देने भर ही जाती थीं. उनके प्रिंसिपल अजय सर और टीचर्स सभी ने उन्हें काफ़ी सहयोग दिया और उनका हौसला बढ़ाया. इसके लिए नेहा ने सभी का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया.
हाथ जोड़कर सभी को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि उनके जीवन में आगे बढ़ने में इन सभी शख्सियतों का भी बहुत बड़ा हाथ रहा है. नेहा से सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए कि अपने टीचर्स, गुरु, शिक्षक को कभी नहीं भूलना चाहिए. जब भी वक़्त और मौक़ा मिले, तो उनके सम्मान में उनकी याद में बातें ज़रूर कहनी चाहिए. यह नेहा की भलमनसाहत है कि वह अपनी सभी बातों को बड़ी संजीदगी से और सरलता से कह देती हैं. फिर बचपन की बातें हो, उनके संघर्षों से जुड़ी बातें हो… हर बात को स्पष्टता से रखती हैं बिना लाग लपेट के. तभी तो वह आज इतनी कामयाब और मशहूर हैं. हर कोई उन्हें पसंद करता है. उनके सभी गाने सुपर-डुपर हिट रहते हैं.
आज तो डबल धमाका करने जा रही हैं. एक तो टीवी के शो में जज के तौर पर उनके ज़बर्दस्त और मज़ेदार कमेंट्स देखने और सुनने मिलेंगे. साथ ही कपिल शर्मा शो में भी धमाल होगा. ख़ास बात यह है कि अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नेहा पहली बार टीवी के किसी शो में नज़र आएंगी.
नेहा ने हमेशा अपने गानों, लाइव शो, परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता है. उनका हर गाना, हर अदा सभी के दिल को छू जाता है. आइए ऐसे कुछ उनकी तस्वीरें और वीडियोज़ देखते हैं, जिसमें नेहा अपने बेमिसाल और लाजवाब अदाओं का नज़ारा पेश कर रही हैं.


यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: बिग बॉस में आया नया ट्विस्ट, शो में अब एक्स कंटेस्टेंट भी जीत सकते हैं ट्रॉफी (Bigg Boss 14: Rakhi Sawant, Vikas Gupta, Kashmira Shah, Arshi Khan To Bring New Challenges For Contestants, Ex Contestants Can Win Bigg Boss 14 Trophy)

Neha Kakkar
Neha Kakkar
Neha Kakkar