Bigg Boss 14: बिग बॉस में आ...

Bigg Boss 14: बिग बॉस में आया नया ट्विस्ट, शो में अब एक्स कंटेस्टेंट भी जीत सकते हैं ट्रॉफी (Bigg Boss 14: Rakhi Sawant, Vikas Gupta, Kashmira Shah, Arshi Khan To Bring New Challenges For Contestants, Ex Contestants Can Win Bigg Boss 14 Trophy)

सलमान खान का शो बिग बॉस इस बार टीआरपी की रेस में बहुत पीछे है. पिछले सीज़न के मुकाबले इस बार शो के कंटेस्टेंट दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए बिग बॉस 14 के मेकर्स ने फिनाले के बाद बिग बॉस में नया ट्विस्ट लाने की प्लानिंग की है. इस प्लान के मुताबिक़ बिग बॉस 14 में जल्दी ही विकास गुप्ता, राखी सावंत, अर्शी खान, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह और मनु पंजाबी को चैलेंजर्स के रूप में नज़र आने वाले हैं. इन सभी लोगों को शो में इसलिए लाया जा रहा है ताकि शो में मसाला बढ़ाया जाए. खबर ये भी है कि अली गोनी भी शो में वापसी करने वाले हैं.

Bigg Boss 14

बिग बॉस में ऐसा पहली बार होगा
बिग बॉस में ऐसा पहली बार होगा कि फिनाले के बाद शो का फॉर्मेट बदला जाएगा. इस बार शो में फिनाले के बाद एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता, राखी सावंत, अर्शी खान, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह और मनु पंजाबी की चैलेंजर्स के रूप एंट्री होगी. ये सारे कंटेस्टेंट शो में तड़का मारने का काम करेंगे. शो के मेकर्स को ये विश्वास है कि एक्स कंटेस्टेंट की एंट्री के बाद बिग बॉस की टीआरपी में उछाल आएगा. ख़ास बात ये है कि घर में आने वाले एक्स कंटेस्टेंट न सिर्फ पहले से घर में मौजूद कंटेस्टेंट को टक्कर देंगे, बल्कि वो शो के विनर भी बन सकते हैं.

वीकेंड का वार में सलमान खान ने कहा ये
अब तक बिग बॉस के हर सीज़न में ऐसा होता था कि शो के एक्स कंटेस्टेंट कुछ समय के लिए शो में आते थे और चले जाते थे, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा. इस बार घर में आने वाले एक्स कंटेस्टेंट न सिर्फ पहले से घर में मौजूद कंटेस्टेंट के साथ खेलेंगे, बल्कि वो बिग बॉस की ट्रॉफी भी जीत सकते हैं. वीकेंड का वार में सलमान ने कहा, “अब तक कभी ऐसा नहीं हुआ था कि शो में कोई भी एक्स कंटेस्टेंट विजेता बना हो, लेकिन इस साल ऐसा हो सकता है. इस बार घर में आ रहे बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट चैलेंजर तो होंगे ही, वो ट्रॉफी भी जीत सकते हैं.”

यह भी पढ़ें: टीवी के रियलिटी शो की कड़वी सच्चाई (The Dark Side Of Indian Reality TV Shows)

जहां तक फिलहाल के शो की बात है, तो बता दें कि ये बिग बॉस 14 का फिनाले वीक चल रहा है. शो में टॉप 4 में दो लोगों ने जगह बना ली है. ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के दौरान बाकी के दो और कंटेस्टेंट का ऐलान कर दिया जाएगा. बता दें कि फिनाले में एजाज खान और अभिनव शुक्ला ने जगह बना ली है. वहीँ अली गोनी और कविता कौशिक शो छोड़ गए हैं. घर में अन्य कंटेस्टेंट निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक, जैस्मीन भसीन और राहुल वैद्य बचे हैं.