नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर कि...

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर किया कुछ लोगों को अनफॉलो, सिंगर बोलीं- किसी से नहीं है कोई द्वेष (Neha Kakkar Unfollowed Some People on Instagram, Singer Said- There is No Hatred Against Anyone)

अपनी जादुई आवाज़ से लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ इंटरनेट सेंसेशन हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. बात करें इंस्टाग्राम की तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नेहा कक्कड़ को 60 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. नेहा भी अपने फैन्स को अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर अपडेट समय-समय पर देती रहती हैं. इस बीच नेहा कक्कड़ ने एक बड़ा फैसला लेते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ लोगों को अनफॉलो कर दिया है. हालांकि सिंगर ने यह कहा है कि उन्हें किसी से कोई द्वेष नहीं है.

Neha Kakkar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Neha Kakkar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘इंडियन आइडल’ में जज की भूमिका निभा चुकीं नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम फैन्स की लिस्ट में से कुछ को अनफॉलो किया है और ऐसा करने के लिए उन्होंने बकायदा माफी भी मांगी है. इसके साथ ही नेहा ने फैसला किया है कि वो अब सिर्फ उन लोगों को ही फॉलो करेंगी, जिन्हें वो जानती हैं. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि उन्होंने कुछ लोगों को लिस्ट से हटा दिया है, जिन्हें वो फॉलो कर रही थीं. सिंगर ने बताया कि उन्होंने यह कदम अतीत में कुछ बहुत बुरे अनुभवों के कारण लिया है. उनके मन में किसी के लिए कोई द्वेष नहीं है, लेकिन अब वो सिर्फ उन लोगों को ही फॉलो करेंगी, जिनके साथ उनके पर्सनल कनेक्शन हैं. यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने Instagram पर बनाया ये बड़ा रेकॉर्ड!, फैंस का किया दिल से शुक्रिया (Neha Kakkar Made This Big Record On Instagram !, Thanked The Fans Wholeheartedly)

Neha Kakkar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Neha Kakkar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंस्टाग्राम पर सिंगर ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है- ‘सॉरी… आखिरकार मैंने अतीत में कुछ बुरे अनुभवों के कारण अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लोगों को अनफॉलो करने का फैसला किया है. अब मैं केवल उन लोगों को फॉलो करने जा रही हूं, जिन्हें मैं जानती हूं या नियमित रूप से मिलती हूं या फिर काम करती हूं. माफ करें, अगर इसके कारण आपको बुरा लगा है. किसी से कोई द्वेष नहीं है, लेकिन जीवन ऐसा ही है. हमें वास्तव में सावधान रहना चाहिए.’

Neha Kakkar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि नेहा कक्कड़ अप्रैल महीने से ही ‘इंडियन आइडल’ से गायब हैं. सिंगिंग रियलिटी शो में जज की भूमिका निभाने वाली नेहा कक्कड़ के शो से अचानक गायब हो जाने के बाद उनकी बहन सोनू कक्कड़, हिमेश रेशमिया और अनु मलिक के साथ जज की भूमिका में नज़र आ रही हैं. बताया जा रहा है कि सिंगर इस शो के फिलाने का भी हिस्सा नहीं बनने वाली हैं, जिसका प्रीमियर 15 अगस्त को होना है.

Neha Kakkar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Neha Kakkar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नेहा कक्कड़ के शो से नदारद होने को लेकर एक सूत्र ने बताया कि नेहा पिछले सीज़न से इंडियन आइडल को जज कर रही हैं और वो इससे थोड़ा ब्रेक लेना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने शो से ब्रेक ले लिया. सिंगर ने कई सालों तक कड़ी मेहनत की है और बहुत कुछ हासिल किया है. अब वो अपने पति रोहन प्रीत सिंह के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहती हैं. यह भी पढ़ें: जब टीआरपी के लिए टीवी पर रियलिटी शो में इन सेलेब्स ने किया प्यार का इज़हार, फिर बाद में किया इनकार (When These Celebs Express Their Love in Reality Shows on TV For TRP And Later Denied)

Neha Kakkar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Neha Kakkar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, नेहा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका एक गाना रिलीज़ हुआ है. गाने का टाइटल ‘2 Phone’ है. इस गाने में जैस्मिन भसीन और अली गोनी की जोड़ी को दिखाया गया है. गाने में जैस्मिन और अली की केमेस्ट्री को फैन्स ने खूब पसंद किया है और नेहा के सभी गानों की तरह इस गाने को भी उनके चाहने वालों का भरपूर प्यार मिला है.

×