मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा...

मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा, बनारसी साड़ी-ससुराल की पहली पूजा में दिखा श्रद्धा आर्या का खूबसूरत अंदाज, वायरल हो रही हैं तस्वीरें(Newly wed Shraddha Arya looks ‘damn pretty’ in Mangalsutra, sindoor and red chooda, pics go viral)

फेमस टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता यानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को अपनी फैमिली और क्लोज़ फ्रेंड्स की मौजूदगी में दिल्ली में नेवी ऑफिसर राहुल नागपाल संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं, जिसकी फोटोज़ और वीडिओज़ अब भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वहीं अब नई नवेली दुल्हन श्रद्धा की उनके ससुराल से पहली तस्वीर सामने आई है. पिंक बनारसी साड़ी में नई नवेली दुल्हन की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Shraddha Arya

इन तस्वीरों में पिंक साड़ी बनारसी साड़ी पहने, मांग में सिंदूर लगाए श्रद्धा आर्या एकदम नई नवेली दुल्हन लग रही थीं. शादी के बाद श्रद्धा आर्या ने पहली बार अपनी ससुराल में कदम रखा था और आदर्श बहू ले रूप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Shraddha Arya

मौका था ससुराल में पहली पूजा का, जिसके लिए श्रद्धा खूब सजधजकर पहुंची. पूजा के लिए श्रद्धा ने पिंक कलर की बनारसी साड़ी चुनी थी, जिसका कलर-कॉम्बिनेशन उन पर बेहद खूबसूरत लग रहा था. बनारसी साड़ी के साथ श्रद्धा ने हैवी गोल्ड ज्वैलरी और बड़ा सा झुमका पहना हुआ था।

Shraddha Arya

इसके साथ हाथो में मेहंदी- चूड़े के साथ उन्होंने सोने का कंगन और हरी चूड़ियां पहनी थीं। तस्वीरों में श्रद्धा आर्या मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने भी नजर आईं और इस इंडियन ब्राइडल लुक में उन्‍होंने कई शानदार पोज दिए.

Shraddha Arya

श्रद्धा आर्या की इन तस्‍वीरों को देख उनके फैंस को कुंडली भाग्य की प्रीता की याद आ गई. उनका ये सिंपल एलिगेंट लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वे अपनी फेवरेट एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Shraddha Arya
×