शादी के बाद पायल रोहतगी-संग्राम ...

शादी के बाद पायल रोहतगी-संग्राम सिंह पहली बार हुए स्पॉट, पंचेश्वर मंदिर में महादेव के आशीर्वाद से की नए जीवन की शुरुआत, फिर रोमांटिक अंदाज़ में किया ताजमहल का दीदार… (Newlyweds Sangram Singh & Payal Rohatgi Visit Taj Mahal, Couple Also Pray At Pancheshwar Mahadev Temple, See Pictures)

बारह साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद संग्राम सिंह (Sangram Singh) और पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) शनिवार को शादी (wedding) के बंधन में बंध ही गए. दोनों की शादी आगरा के जेपी पैलेस (Jaypee palace) में हुई. शादी से पहले कपल ने आगरा के साढ़े आठ सौ साल पुराने महादेव मंदिर में आशीर्वाद लिया था और पूजा-अर्चना की थी.

शादी के बाद कपल (newlywed couple) को पब्लिकली पहली बार स्पॉट किया गया और वो भी मुहब्बत की निशानी ताजमहल (Tajmahal) में. संग्राम और पायल ने न सिर्फ़ ताज का दीदार किया बल्कि दोनों काफ़ी रोमांटिक भी नज़र आए इस दौरान. एक-दूजे जा हाथ थाम दोनों ने ताज में एंट्री ली. इस दौरान फैंस भी काफ़ी आतुर थे न्यूली मैरिड कपल को देखने के लिए, पर वो सीआईएसएफ की सुरक्षा में थे.

दोनों ने लगभग एक घंटा वहां बिताया और इस दौरान उन्होंने रोमांटिक तस्वीरें खिंचवाई, डान्स भी किया. दोनों के साथ पारिवारिक लोग भी थे.

ताज में जाने से पहले कपल ने ताजमहल पूर्वी गेट पर स्थित प्राचीन पंचेश्वर मंदिर में दर्शन कर शिवजी का आशीर्वाद भी लिया. इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पेज पर पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा है कि शादी शुदा जोड़े के तौर पर सबसे पहले हमने आगरा के पंचेश्वर महादेव मंदिर में आशीर्वाद लिया. यह ताजमहल के पूर्वी गेट पर स्थित है. ताज में जाने से पहले यहां ज़रूर आएं.

इस दौरान पायल ने लाल रंग का कढ़ाईदार लहंगा चोली पहना हुआ था. बाल बांधे थे और गले में हेवी जवेलरी थी. संग्राम ने बेज कुर्ता और सफ़ेद पजामा पहना हुआ था. दोनों की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही थी.

ताज के दीदार के बाद दोनों होटेल गए और वहां से मुंबई के लिए रवाना हो गए. गौरतलब है कि पायल ने लॉकअप शो के दौरान संग्राम से शादी का प्रपोज़ल स्वीकार किया था. पायल अब तक शादी टाल रही थी जिसकी वजह उन्होंने बताई कि वो मां नहीं बन सकतीं. पर संग्राम ने उनको आख़िरकर तैयार कर ही लिया. दोनों की पहली मुलाक़ात भी काफ़ी दिलचस्प थी जहां हाई वे पर पायल की कार खराब हो गई थी और संग्राम ने उनकी मदद की थी.

×