प्रियंका के विदेशी ब्वॉयफ्रेंड ने उनकी फोटो पर किया कमेंट(Nick Jonas and Priyanka Chopra make it official by commenting on each other’s posts)

प्रियंका चोपड़ा के ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास ने उनकी इंस्टाग्राम पिक पर प्यारा-सा कमेंट किया है. जिसके बाद से उन दोनों की रिलेशनशिप चर्चे में है. आपको बता दें कि  मई के आख़िरी हफ़्ते में प्रियंका को एक-दो मौक़ों पर सिंगर निक जोनास के साथ लॉस एंजेलिस में स्पॉट किया गया और तभी से उनके रिलेशनशिप में होने की ख़बरें भी बॉलीवुड में छायी हुई हैं.  वैसे निक और प्रियंका के बीच इंस्टाग्राम पर जिस तरह की आंख-मिचौली चल रही है, उससे भी ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि मामला दोस्ती से बढ़कर हो सकता है. प्रियंका ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट की तस्वीर शेयर की, जिसमें सभी के हाथों में बर्गर हैं और प्रियंका खिलखिलाकर हंस रही हैं. इस तस्वीर पर निक ने कमेंट किया है- ”दैट स्माइल” और साथ में दिल का इमोज़ी बनाया है.

 

इसके अलावा निक ने प्रियंका की लास्ट दो पिक्स पर भी कमेंट किया था.

सिर्फ़ इतना ही नहीं, प्रियंका ने भी इंस्टाग्राम पर निक के पिक्चर पर कमेंट किया. हालांकि उन्होंने कुछ लिखा नहीं, पर उन्होंने हार्ट वाली इमोज़ी पोस्ट की. लगता है दोनों प्यार में हैं. बस हमें उनके खुलेआम इज़हार का इंतज़ार है.

ये भी पढ़ेंः शादी के 45वें सालगिरह पर बिग बी ने शेयर की ख़ूबसूरत पिक