झूठा है निक और प्रियंका का रिश्ता? इस मैगज़ीन ने उठाए सवाल, भड़के फिल्म स्टार्स (Nick Jonas Wedding: Priyanka Chopra Accused Of Being A ‘Scam Artist’)

शादी और रिसेप्शन के बाद जहां प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) लगातार सुर्खियों में हैं, वहीं न्‍यूयॉर्क (New York) की एक पत्रिका (Magazine) ‘द कट’ (‘The Cut’) ने  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के प्‍यार और शादी पर सवाल उठाए हैं. इस पत्रिका में छपे लेख में प्रियंका को ‘ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट’ (‘Global Scam Artist’) कहा और निक के साथ उनकी शादी को घोटाला करार दिया.

Nick Jonas And Priyanka Chopra

दरअसल मैगज़ीन में पत्रकार मारिया स्मिथ ने ‘क्‍या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का प्‍यार सच है?’ नाम से एक आर्टिकल लिखा.1000 शब्दों से ज़्यादा से बड़े इस आर्टिकल में प्रियंका और निक के रिलेशन को झूठा बताया. उन्होंने निक को सलाह देते हुए कहा कि निक अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ रहे हैं तो जल्द से जल्द बच निकलिए. आर्टिकल में प्रियंका और निक की शादी को जबर्दस्‍ती की शादी बताया.

Priyanka Chopra And Nick Jonas

जैसे ही यह लेख सामने आया तो तमाम सितारों ने इसकी निंदा शुरू कर दी. निक के भाई जॉ जोनस और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर ने लेख की निंदा की है, वहीं अभिनेत्री सोनम कपूर भी प्रियंका चोपड़ा के समर्थन में उतर आयीं और इस लेख को ‘महिला विरोधी, नस्ली बताया.’ गायिका सोना महापात्रा ने भी इस लेख को बेहद खराब बताया है. अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी इस लेख की आलोचना की.

Priyanka Chopra And Nick Jonas Wedding

आलोचनाओं से घ‍िरने के बाद पब्लिकेशन ने माफी मांगते हुए लेख को हटा लिया. ‘द कट’ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बारे में छपी स्टोरी हमारे मानकों से मेल नहीं खाती है. हमने इसे हटा लिया है और इसके लिए माफ़ी मांग ली है. जब इस बारे में प्रियंका की राय जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने साफ़ कह दिया कि मुुझे इस बारे में कोई बात नहीं करनी है. मैं कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहती. मैं अभी बहुत अच्छे मूड में हूं.

ये भी पढ़ेंः Nickyanka Wedding: मन मोह लेंगी प्रियंका के हिंदू वेडिंग की नई तस्वीरें ( New Pics Of Nickyanka Hindu Wedding)