कुशल पंजाबी के पिता ने बताय...

कुशल पंजाबी के पिता ने बताया कि आत्महत्या के एक रात पहले क्या हुआ था? (Night Before SUICIDE, Kushal Punjabi Had Drinks And Dinner With Dad)

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी की असमय मौत से हर कोई सदमे में है. टीवी इंडस्ट्री से जुड़े उनके कई दोस्तों को तो अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि कुशल इस दुनिया को छोड़कर चले गए, लेकिन इस दुखद घटना से जिसे सबसे ज़्यादा चोट व सदमा पहुंचा है, वो हैं कुशल पंजाबी के पैरेंट्स. आपको याद दिला दें कि एक्टर कुशल पंजाबी ने 27 दिसंबर को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और इसका खुलासा तब हुआ, जब कुशल के पिता टीवी एक्टर और कुशल के सबसे अच्छे दोस्त चेतन हंसराज के साथ कुशल के फ्लैट को डुप्लीकेट चाभियों से खोला. कुशल के पिता जब काफी कोशिशों के बाद उनसे संपर्क नहीं कर पाए, तो वे चेतन को लेकर उनके फ्लैट में पहुंचे और फिर उन्हें कुशल की लाश लटकी हुई मिली.

Kushal Punjabi

Kushal Punjabi

दुख की बात यह है कि इस घटना के एक रात पहले तक कुशल एकदम नॉर्मल दिख रहे थे. यहां तक कि उन्होंने अपने पिता के साथ उनके खार स्थित फ्लैट में ड्रिंक व डिनर भी किया था. आपको याद दिला दें कि कुशल पाली हिल में अकेले रहते थे. उस रात कुशल से हुई बातचीत के बारे में एक  वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कुशल के पिता ने कहा कि हमारे बीच सामान्य बातें हुई थीं, जो आमतौर पर बाप-बेटे के बीच होती हैं. लेकिन हमारी बातचीत का मुख्य मुद्दा कुशल की होनेवाली सर्जरी थी, जिसके लिए उसे अस्पताल में भर्ती होना था. उन्होंने आगे कहा, ‘कुशल सर्किट रेस के दौरान घायल हो गया था. कुछ दिनों में ही उसके कंधे की सर्जरी होनी थी और जिसके बाद उसे अगले चार महीने तक अपने कंधे को बिल्कुल भी नहीं हिलाना था.

Kushal Punjabi

आपको याद दिला दें कि कुशल ने 27 दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, आत्महत्या करने के बाद कुशल के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ था. इस नोट में उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को भी नहीं ठहराया. कुशल और उनकी पत्नी के बीच कुछ महीनों से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था. यह दोनों अलग रह रहे थे. मनमुटाव के बीच कुशल हाल ही में शंघाई भी गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुशल अपने बेटे कियान से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे, क्योंकि उनका 3 साल का बेटा अपनी मां के साथ शंघाई में रहता था. इसके अलावा प्रोफेशनल लाइफ में भी कुशल कुछ अच्छा नहीं कर पा रहे थे. इन सभी कारणों से कुशल डिप्रेश्ड रहने लगे थे और वे एंटी-डिप्रेसेंट दवाइयां ले रहे थे. कुशल के दोस्त चेतन हंसराज ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि पिछले कुछ महीनों से कुशल का उसकी वाइफ के साथ तलाक का मामला चल रहा था और साथ ही उसकी तबियत भी ठीक नहीं चल रही थी, लेकिन मुझे अभी तक इस पर विश्वास नहीं हो रहा है कि वो हमें छोड़कर चला गया. आपको बता दें कि चेतन और कुशल 20 साल से अच्छे दोस्त थे और हमेशा एक-दूसरे के टच में रहते थे.

ये भी पढ़ेंः  अक्षय कुमार- डिप्रेशन से डरे नहीं, लड़ें… (Akshay Kumar – Don’t Be Afraid Of Depression, Fight…)