नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी की एक्स गर्लफ्रेंड ने ब्रेकअप के बारे में किया यह खुलासा (Nora Fatehi Finally Opens Up On Her Break-Up With Angad Bedi)

यह तो आप सब जानते ही होंगे कि इंडो-मोरक्कन एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अंगद बेदी (Angad Bedi) के साथ रिलेशनशिप (Relationship) में थीं. फिर दोनों का रिश्ता अचानक टूट गया और अंगद बेदी ने रातों-रात नेहा धूपिया से शादी कर ली. यह ब्रेकअप (Breakup) काफी समय तक ग्लैमर जगत में चर्चा का विषय था.

Nora Fatehi With Angad Bedi

हालांकि इस ब्रेकअप के बारे में अंगद बेदी और नोरा फतेही ने कभी कोई बात नहीं की, लेकिन इतने समय के बाद पहली बार नोरा फतेही ने इस बारे में खुलकर बात की है. एक चैनल के दिए इंटरव्यू में नोरा ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ”मुझे लगता है कि हर लड़की कभी न कभी इस दौर से गुजरती है. मेरे लिए यह थोड़ा मुश्किल था, क्योंकि मैंने ऐसा सोचा भी नहीं था. इसलिए जब मेरे साथ ऐसा हुआ तो मैं बिल्कुल टूट गई. मैं दो महीने तक सदमे में थी. लेकिन मैं यह कहना चाहूंगी कि उस अनुभव ने मुझे पूरी तरह बदल दिया. मेरे अंदर करियर में आगे बढ़ने और ख़ुद को साबित करने की सनक जाग गई. ” इस बारे में आगे बात करते हुए नोरा ने कहा, ” मैं काम करना चाहती हूं. मैं खुद को साबित करना चाहती हूं. मैं सबको गलत साबित करना चाहती हूं. मुझे अब उस ब्रेकअप का कोई दुख नहीं है, क्योंकि अगर मेरा ब्रेकअप नहीं हुआ होता तो शायद मेरे अंदर काम करने और करियर में आगे बढ़ने की आग नहीं पैदा हो पाती”

Nora Fatehi With Angad Bedi

अगर खबरों की मानें तो नोरा फतेही और अंगद बेदी के ब्रेकअप की वजह अंगद की उनकी बेस्ट फ्रेंड नेहा धूपिया के साथ नज़दीकी थी. उसके बाद नेहा और अंगद की जल्दबाजी में हुई शादी ने नोरा के दर्द को और बढ़ा दिया. एक इंटरव्यू में नोरा ने अंगद की शादी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि” मैंने अंगद को कभी डेट ही नहीं किया. मुझे नहीं पता कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं. मुझे उसकी शादी के बारे में कुछ नहीं बोलना, क्योंकि मैं उसे जानती ही नहीं हूं. मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसकी ज़िंदगी में क्या हो रहा है.”

Nora Fatehi With Angad Bedi

 

एक अन्य इंटरव्यू में नोरा ने अंगद की नेहा के साथ बढ़ती नजदीकियों पर कमेंट करते हुए कहा था,” सच पूछो तो अंगद की नेहा के साथ रिलेशनशिप से मुझे कोई मतलब नहींं हैं, मेरे पास सोचने के लिए और भी बहुत कुछ है. कौन किसके नजदीक है, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मेरे पास इन चीज़ों के लिए टाइम नहीं है. ”

Nora Fatehi With Angad Bedi

Nora Fatehi With Angad Bedi

 

आपको याद दिला दें कि पिछला साल नोरा के करियर की दृष्टि से बहुत अच्छा रहा. दिलबर-दिलबर के गाने पर नोरा के डांस ने सबको उनका दीवाना बना दिया. वे जल्द ही सलमान ख़ान की आगामी फिल्म भारत में भी नज़र आने वाली हैं. सच ही कहते हैं कि जो होता है, अच्छे  के लिए ही होता है.

ये भी पढ़ेंः सपना चौधरी के गाने पर सनी लियोनी ने किया डांस, वीडियो वायरल (Sunny Leone Danced On Sapna Choudhary Song)