OMG! ये रिश्ता क्या कहलाता ...

OMG! ये रिश्ता क्या कहलाता है से अक्षरा की हुई बिदाई, एंट्री हुई पारुल की! (OMG! Ye Rishta Kya Kehlata Hai: Hina Khan’s Exit And Parul Chauhan’s Entry!)

By Admin June 21, 2019 in Digital PR

स्टार प्लस के पॉप्युलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अब अक्षरा यानी हिना ख़ान की बिदाई हो रही है और शो में उनकी जगह एंट्री मिल रही है ‘बिदाई’ सीरियल की रागिनी यानी पारुल चौहान को.

Featured

बता दें कि हिना को अब दर्शक बिग बॉस (Big Boss 10) में देख सकेंगे. कहा जा रहा है कि हिना ख़ान को बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिल रही है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के पति का किरदार निभानेवाले करन मेहरा ने भी ये शो पहले ही छोड़ दिया था और इसी शो में उनके बेटे का किरदार निभानेवाले रोहन मेहरा ने भी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से बिदाई ले ली थी. अब अक्षरा भी शो छोड़कर जा रही हैं. ख़ास बात ये है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ शो के ये तीनों किरदार यानी करन मेहरा, रोहन मेहरा और हिना ख़ान अब बिग बॉस (Big Boss 10) में नज़र आएंगे.

DSC_0145

हिना और पारुल का संयोग!
हिना ख़ान और पारुल चौहान के संयोग की कहानी भी कम दिलचस्प नहीं है. दरअसल हुआ यूं कि पारुल चौहान जब बिदाई सीरियल कर रही थी, तब इस शो के निर्माता राजन शाही ने हिना को बिदाई के सेट पर बुलाया और बिदाई की टीम से उनका परिचय कराया. तब पारुल ने राजन शाही से हिना की ख़ूब तारीफ़ की थी. पारुल को हिना की मासूमियत बहुत पसंद आई थी. और अब एक बार फिर पारुल और हिना एक ही शो के सेट पर मिल रहे हैं. पारुल का कहना है कि उन्हें हिना के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा और वो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपने किरदार को लेकर भी बहुत एक्साइटेड हैं.

DSC_0134