करणवीर बोहरा संग फ़्लर्ट करती पा...

करणवीर बोहरा संग फ़्लर्ट करती पाई गईं नई-नवेली दुल्हन अंकिता लोखंडे, लोगों ने कर दिया ट्रोल… कहा- बेशर्मी की हद, ओवर एक्टिंग की दुकान! (‘Overacting Ki Dukaan…’ Newlywed Ankita Lokhande Trolled For Flirting With Her Actor Friend Karanvir Bohra)

अंकिता लोखंडे की ग्रांड वेडिंग इन दिनों चर्चा का विषय है. एक्ट्रेस ने 14 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग मुंबई के ग्रांड हयात में साथ फेरे लिए और इतना ही नहीं, अंकिता खुद अपनी शादी काफ़ी एंजॉय करती पाई गईं. वो खूब नाचीं अपनी शादी में और अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने खुद को दबंग दुल्हन बताकर काफ़ी दिलचस्प और बिंदास तस्वीरें भी पोस्ट की हैं.

लेकिन लोग हैं कि उनको ट्रोल करने से बाज़ नहीं आ रहे. जबसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है तभी से लोग अंकिता को ज़्यादा ट्रोल करने लगे हैं. उनकी शादी की रस्मों के वीडियोज़ में भी उनको लोग ट्रोल करते पाए गए. लोग बार-बार उनको ओवर एक्टिंग करने वाली, दिखावा करने वाली और न जाने क्या-क्या कहते पाए गए. इतना ही नहीं कुछ ने तो कहा कि इसके वीडियो और पिक्चर्स पोस्ट मत करो, सुशांत की याद आती है.

ख़ैर अंकिता अपनी शादी के बाद बेहद खुश हैं और उनको भी हक़ है ज़िंदगी में आगे बढ़ने का. सुशांत की बहन ने भी अंकिता के लिए प्यारा सा नोट भी लिखा था. इसी बीच एक्ट्रेस के दोस्त और एक्टर करणवीर बोहरा ने इंस्टा रील पर एक बेहद दिलचस्प वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो और अंकिता फ़्लर्ट कर रहे हैं और बैक ग्राउंड में गाना बज रहा है… हट जा सामने से तेरी भाभी खड़ी है… और इतने में ही अंकिता के पति विक्की जैन आ जाते हैं और करण को फ़्लर्ट करने से मना करते हैं, तो करण हाथ जोड़कर दिलचस्प रिएक्शन देते हैं.

ये वीडियो बेहद मज़ेदार है, पर लोगों को तो जैसे अंकिता को कोसने का लायसेंस मिल गया हो… वो लगे ट्रोल करने और कहने लगे कि कितनी ओवर एक्टिंग करेगी ये… किसी ने उनको बेशर्म कहा तो किसी ने वाहियात… फ़ालतूगिरी

लेकिन काफ़ी लोग हैं जिन्होंने इसे हेल्दी तरीक़े से लिया और इस मज़ेदार वीडियो पर पॉज़िटिव कमेंट्स भी किए- लोगों को ये काफ़ी क्यूट लगा और वाक़ई में ये काफ़ी क्यूट और मज़ेदार है… इसमें ट्रोल करने जैसा कुछ नहीं पर लोग तो लोग हैं… आप भी देखें ये वीडियो और पिक्चर्स

एक यूज़र ने कहा कि ये डायमंड रिंग तो ऐसे दिखा रही है जैसे ज़िंदगी में पहली बार डायमंड देखा हो…

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: ‘निक जोनस की पत्नी’ बुलाए जाने पर भड़कीं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- महिलाओं के साथ आज भी ऐसा व्यवहार…? (Priyanka Chopra Slams Publication For Calling Her ‘Wife Of Nick Jonas’)

×