पद्मिनी कोल्हापुरे ने गाया अपना ...

पद्मिनी कोल्हापुरे ने गाया अपना ही गाना ‘ये गलियां ये चौबारा’, 56 की उम्र में चलाया आवाज़ का जादू (Padmini Kolhapure Sang Her Own Song ‘Yeh Galiyan Ye Chaubara’, Played The Magic Of Voice At The Age Of 56)

70 और 80 के दशक में अपनी अदाकारी और खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) 01 नवम्बर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया, जिनमें ‘विधाता’, ‘प्रेम रोग’, ‘सौतन’, ‘प्यार झुकता नहीं’, ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’, ‘दाता’ और ‘प्यार के काबिल’ जैसी अनेकों सुपरहिट फिल्में शामिल हैं. आज उनके बर्थडे के खास मौके पर उनकी फिल्म ‘प्रेम रोग’ का पॉप्युलर गाना ये गलियां ये चौबारा फिर से चर्चा का विषय बना हुआ है.

Padmini Kolhapure
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राज कपूर की फिल्म ‘प्रेम रोग’ का हिट गाना ‘ये गलियां ये चौबारा’ काफी बड़ा हिट साबित हुआ, जिसमें ऋषि कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे की जोड़ी ने लोगों के दिलों को जीतने में पूरी तरह से सफलता हासिल की थी. अब इसी गाने को एक बार फिर से रीक्रिएट किया जा रहा है, जिसे खुद पद्मिनी कोल्हापुरी ने अपनी आवाज़ दी है.

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने कैटरीना के लिए गाया रोमांटिक गाना, तो एक्ट्रेस ने लगा दी भाईजान की क्लास (Salman Khan Sang A Romantic Song For Katrina, Then The Actress Took Bhaijaan’s Class)

Padmini Kolhapure
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सारेगामा और धमाका रिकॉर्ड्स ने पद्मिनी कोल्हापुरे के जन्मदिन के खास अवसर पर एक वीडियो जारी किया है. श्रद्धा कपूर ने उसी वीडियो की एक झलक शेयर की है, जिसमें आप सुन सकते हैं कि पद्मिनी कोल्हापुरी इस गाने को गा रही हैं और वो इस वीडियो में नज़र भी आ रही हैं. जानकारी हो कि इस गाने को लता मंगेशकर ने गाया था.

ये भी पढ़ें: तो इसलिए अनुराधा पौडवाल ने छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री, जानें गायिका की ज़िंदगी के कुछ अनछुए पहलू (So That’s Why Anuradha Paudwal Left The Film Industry, Know Some Untouched Aspects Of The Singer’s Life)

Padmini Kolhapure
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

श्रद्धा कपूर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “My beautiful masi and her beautiful voice!!! So excited! Coming soon!😍💜” बता दें कि धमाका रिकॉर्ड्स पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक की कंपनी है, जिसके लिए उन्होंने इस गाने की रिकॉर्डिंग की है. इस वीडियो में पद्मिनी ने अपनी आवाज़ तो दी ही है साथ ही वो इसमें दिखाई भी दे रही हैं.

ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर ने सारा-रणवीर को सिखाया बेली डांस, देखें मज़ेदार वीडियो (Janhvi Kapoor Teaches Belly Dance To Sara-Ranveer, Watch Funny Video)

श्रद्धा कपूर ने उनके इसी वीडियो के एक मोशन पोस्टर को शेयर किया है और अपनी मौसी के लिए प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, जो लोगों को अट्रैक्ट कर रही है. इस मोशन पोस्ट में दिख रहा है कि पद्मिनी कोल्हापुरे एक बच्ची का हाथ पकड़ी नज़र आ रही हैं, जो अगली तस्वीर में दुल्हन बनी दिखाई दे रही है. पद्मिनी के इस पोस्टर से तो यही लग रहा है कि इस वीडियो में मां-बेटी की कहानी को दिखाया जा रहा है.

×