‘पांड्या स्टोर’...

‘पांड्या स्टोर’ फेम शाइनी दोशी ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड लवेश खैराजानी संग लिए सात फेरे, देखें शादी की खूबसूरत फोटोज़ (‘Pandya Store’ Fame Shiny Doshi Ties the Knot With Longtime Boyfriend Lavesh Khairajani, See Beautiful Wedding Photos)

टीवी सीरियल ‘पांड्या स्टोर’ से घर-घर में लोकप्रियता हासिल करने वाली खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस शाइनी दोशी ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी संग शादी के सात फेरे लिए हैं. जी हां, शाइनी दोशी और लवेश खैरजानी शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं. आज यानी 15 जुलाई 2021 को मुंबई में एक प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी में दोनों ने शादी कर ली है. कपल की शादी की कई खूबसूरत फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Shiny Doshi and Lavesh Khairajani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shiny Doshi and Lavesh Khairajani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शाइनी दोशी की शादी की सारी रस्मों की शुरुआत मेहंदी सेरेमनी से हुई और अब दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं. शादी की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, उनमें एक्ट्रेस ने लाल रंग की पारंपरिक साड़ी पहनी है और उसके साथ हैवी ज्वैलरी कैरी की है. दुल्हन के लिबास में शाइनी की खूबसूरती देखते ही बन रही है, जबकि दूल्हा बने लवेश गुलाबी रंग की पगड़ी और व्हाइट कुर्ता-पायजामा में काफी जंच रहे हैं. यह भी पढ़ें: ‘ज़िंदगी की महक’ शो के अभिनेता सिद्धार्थ सिपानी गर्लफ्रेंड अनीशा के साथ बंधे शादी के बंधन में, शादी के बाद हनीमून के लिए जाएंगे इस ख़ास जगह (Zindagi Ki Mehek Actor Siddharth Sipani Ties The Knot With Girlfriend Anisha, Couple Will Go To Goa For Honeymoon After Marriage, See Pictures)

ई-टाइम्स से एक इंटरव्यू में शाइनी दोशी की दोस्त और एक्ट्रेस प्रणिता पंडित ने जानकारी दी थी कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से शादी में बहुत कम लोगों को ही इनवाइट किया गया था. इस शादी में कपल के क्लोज़ फ्रेंड और फैमिली के लोगों सहित केवल 25 लोग ही शामिल हुए. शादी की सारी रस्में शाइनी के घर पर ही निभाई गईं और कपल ने घर पर ही शादी के सात फेरे लिए.

प्रणिता पंडित की मानें तो शाइनी दोशी और लवेश खैरजानी इस साल नवंबर या दिसंबर में एक बड़ी पार्टी थ्रो करने की प्लानिंग कर रहे हैं. शाइनी और लवेश की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों को पहली बार प्रणिता पंडित ने ही मिलवाया था. दोनों उनके काफी अच्छे दोस्त हैं. हालांकि शादी से ठीक एक दिन पहले कपल की मेहंदी सेरेमनी संपन्न कराई गई, जिसमें कपल ने धमाकेदार डांस किया. अंतरंग मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो हाल ही में कई फैन पेजों द्वारा शेयर किए गए हैं. जिनमें येलो टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में एक्ट्रेस काफी सुंदर लग रही हैं और लवेश सफेद रंग के कुर्ते में नज़र आए. यह भी पढ़ें: राहुल वैद्य और दिशा परमार के मेहंदी फंक्शन की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज़ हुए वायरल, देखें अनसीन पिक्चर्स (Rahul Vaidya-Disha Parmar Wedding: Viral Photos And Videos Of Disha Mehndi Ceremony)

बहरहाल, शाइनी दोशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘सरस्वतीचंद्र’ नाम के सीरियल से की थी. इसके बाद उन्होंने ‘सरोजिनी- एक नई पहल’ में लीड कैरेक्टर प्ले किया था. फिलहाल एक्ट्रेस ‘पांड्या स्टोर’ में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीत रही हैं. इसके अलावा उन्हें ‘जमाई राजा’, ‘बहू हमारी रजनीकांत’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ जैसे शोज़ में देखा जा चुका है.