‘ज़िंदगी की महक’...

‘ज़िंदगी की महक’ शो के अभिनेता सिद्धार्थ सिपानी गर्लफ्रेंड अनीशा के साथ बंधे शादी के बंधन में, शादी के बाद हनीमून के लिए जाएंगे इस ख़ास जगह (Zindagi Ki Mehek Actor Siddharth Sipani Ties The Knot With Girlfriend Anisha, Couple Will Go To Goa For Honeymoon After Marriage, See Pictures)

‘ज़िंदगी की महक’ शो के अभिनेता सिद्धार्थ सिपानी गर्लफ्रेंड अनीशा के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. सिद्धार्थ ने कोविड के नियमों का पालन करते हुए ऐसे निभाई शादी की रस्में. शादी के बाद सिद्धार्थ हनीमून के लिए इस ख़ास जगह जा रहे हैं…

Siddharth Sipani and Anisha

कोरोना काल में कई बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज़ शादी के बंधन में बंधे हैं और इनमें अब एक नाम और जुड़ गया है ‘ज़िंदगी की महक’ शो के अभिनेता सिद्धार्थ सिपानी का. सिद्धार्थ सिपानी 15 जुलाई को अपनी तीन साल की प्रेमिका अनीशा के साथ शादी के बंधन में बंध रहे हैं. अपनी शादी को लेकर सिद्धार्थ ने कहा, “मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं, क्योंकि मैं अपने प्यार से शादी कर रहा हूं. हमारा संगीत फंक्शन 14 जुलाई और शादी 15 जुलाई को हो रही है.” अपनी गर्लफ्रेंड अनीशा, जो अब उनकी वाइफ है, के बारे में बताते हुए सिद्धार्थ ने कहा, “अनीशा कोलकाता से है, और हम तीन साल पहले बैंकॉक में मिले थे. मैं वहां छुट्टियां मनाने गया था और अनीशा भी वहां छुट्टियां मना रही थी. हमारे रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी, लेकिन धीरे-धीरे हमें एहसास हुआ कि हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं और हमें प्यार हो गया.”

Siddharth Sipani and Anisha

बता दें कि दुल्हन यानी अनीशा और उनका परिवार शादी के फंक्शन के लिए कोलकाता से दिल्ली आए हुए हैं. अपनी शादी की तैयारियों के बारे में बताते हुए सिद्धार्थ सिपानी ने कहा, “अनीशा और मैंने दिल्ली में अपनी शादी की खरीदारी की है. खरीदारी के लिए दिल्ली बेहतरीन जगह है.”

Siddharth Sipani and Anisha

कोविड की स्थिति को ध्यान में रखते हुए सिद्धार्थ और अनीशा की शादी में सिर्फ 50 लोग ही शामिल हुए हैं. शादी के मेहमानों के बारे में बताते हुए सिद्धार्थ ने कहा, “कोविड नियमों के अनुसार हमने सिर्फ 50 लोगों को आमंत्रित किया है. इस समय यही सही है और ऐसा करने में हमें कोई परेशानी नहीं है.”

यह भी पढ़ें: पहली मुलाक़ात में अपने पति को अंकल कहा था अभिनेत्री मानसी पारेख ने, बाद में ऐसे होना पड़ा शर्मिंदा (Musical Love Story Of Cute Couple Manasi Parekh And Parthiv Gohil)

Siddharth Sipani and Anisha

बता दें कि सिद्धार्थ सिपानी और अनीशा शादी के बाद गोवा जाने की तैयारी कर रहे हैं. शादी के बाद फिलहाल इस कपल ने गोवा में मिनी हनीमून प्लान किया है. अपने हनीमून के बारे में बताते हुए सिद्धार्थ ने कहा, “19 जुलाई को हम पांच दिनों के लिए गोवा जाएंगे, और जब भी चीजें बेहतर होंगी, हमने प्रॉपर हनीमून के लिए तुर्की जाने की प्लानिंग की है. फ़िलहाल हम वर्तमान खुशियों का आनंद ले रहे हैं. हमें एक ही ज़िंदगी मिलती है इसलिए हम इसे भरपूर जी लेना चाहते हैं.