परेश रावल ने अपने निधन की अ...

परेश रावल ने अपने निधन की अफ़वाह पर ख़ुद भी लिया मज़ा, अपनी ही श्रद्धांजलि की पोस्ट शेयर कर कहा, ग़लतफ़हमी के लिए माफ़ी मांगता हूं, क्योंकि… (Paresh Rawal Gives A Witty Response To His Death Hoax)

इन दिनों अफ़वाहों का बाज़ार गर्म है, तभी तो आए दिन किसी न किसी एक्टर की मौत की अफ़वाह फैलने लगती है और फिर उन ऐक्टर्स को आगे आकार सफ़ाई देनी पड़ती है कि अभी हम ज़िंदा हैं. पिछले दिनों मुकेश खन्ना और लकी अली के निधन की अफ़वाहें उड़ी थीं और अब परेश रावल के साथ भी ऐसा ही हुआ!

किसी ने ट्विटर पर ये अफ़वाह उड़ा दी कि परेश रावल का निधन हो गया, उस ट्वीट में परेश रावल की तस्वीर और दिये जल रहे थे और उनको श्रद्धांजलि देते हुए लिखा था कि आज दिनांक 14/05/2021 को सुबह 7 बजे फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा परेश रावल जी की मृत्यु हो गयी। पोस्ट में फोटो के नीचे संदेश था कि अत्यंत दुख के साथ सूचित किया गया कि फ़िल्म industry का हिस्सा परेश रावल हमारे बीच नहीं रहे। 

Paresh Rawal

बस फिर क्या था परेश रावल ने पोस्ट करनेवाले के मज़े लेने के लिए इसी पोस्ट को रीट्वीट करके लिखा- ग़लतफ़हमी के लिए माफ़ी चाहता हूं, क्योंकि मैं 7 बजे के बाद भी सोता रहा. परेश रावल के इस ट्वीट और सेंस ऑफ़ ह्यूमर पर लोग हंस-हंस के लोटपोट हो गए, सभी ने हंसी वाली ईमोजी और मीम पोस्ट करके रीऐक्शन दिया…

Paresh Rawal
Paresh Rawal
Paresh Rawal

बाबू भैया ने अपने इस मज़ेदार अंदाज़ से उनके निधन की झूठी खबर फैलानेवाले को चारों खाने चित कर दिया, हेरा फेरी के बाबू भैया वैसे हेरा फेरी 3 में भी नज़र आनेवाले हैं. परेश सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहते हैं इसीलिए उन्होंने खुद इस अंदाज़ में जवाब दिया!

Photo Courtesy: Twitter/Instagram

यह भी पढ़ें: ‘लव यू ज़िंदगी’ गाने पर झूमनेवाली कोरोना पीड़ित वो ज़िंदादिल लड़की हार गई ज़िंदगी की जंग, सोनू सूद ने कहा- सच में ज़िंदगी बेरहम है! (Covid Patient From ‘Love You Zindagi’ Viral Video Loses Battle For Life, Sonu Sood Tweets ‘Life Is So Unfair’)