परिणीति ने अपनी ज़िंदगी के बारे में किए कई खुलासे, फोबिया, डिप्रेशन सहित पैसों की तंगी पर की बात (Parineeti Chopra opens up About Her Personal Life)

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) न सिर्फ अच्छी एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक खुशमिज़ाज इंसान भी हैं. अपने दोस्ताना व्यवहार के कारण परिणीति अपने को-स्टार्स के साथ बहुत जल्दी घुल-मिल जाती हैं और सबकी दोस्त बन जाती हैं. परिणीति इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी का प्रोमोशन कर रही हैं.. प्रोमोशन के दौरान दिए गए इंटरव्यूज़ में उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में कई खुलासे किए. परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें सांप से डर लगता है. उनका डर इतना अधिक है कि वे सांप देखते ही बेहोश हो जाती हैं. आपको विश्वास नहीं हो रहा है ना, लेकिन परिणीति ने खुद ही इस बात को स्वीकार किया है. परी ने बताया कि एक बार उनके दोस्त ने सांप के बारे में सिर्फ उनसे मजाक किया था, लेकिन वे सुनकर ही बेहोश हो गई थीं. इस बारे में बताते हुए परिणिती ने कहा कि मुझे सांप से डर बहुत डर लगता है, इसलिए मैंने अपने सभी करीबी मित्रों को बोल दिया है कि मुझसे सांप से जुड़े मजाक न करें.

Parineeti Chopra

एक अन्य इंटरव्यू में परिणीति ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत से खुलासे किए. उन्होंने अपनी जिंदगी के उस दौर का खुलासा किया जब वह पैसों की तंगी के अलावा बीमारी और बहुत बुरे हालातों से गुजर रही थीं.

Parineeti Chopra

परिणीति चोपड़ा ने बताया कि, ‘साल 2014 से लेकर 2015 का दौर मेरी जिंदगी का सबसे बुरा समय था. ये करीब डेढ़ साल तक ऐसा रहा. मेरी दो फिल्में ‘दावत-ए-इश्क‘ और ‘किल दिल‘ बॉक्सऑफिस पर अच्छा काम नहीं कर सकीं, ये मेरे लिए सबसे बड़ी नाकामयाबी थी, फिर एक दम से मेरे पास रुपए भी नहीं बचे थे. परिणीति ने आगे कहा- ‘मैंने एक घर खरीदा था इसके बाद मेरी जिंदगी और भी बुरे हालात से गुजरने ली. ऐसा लगने लगा जैसे मेरी जिंदगी के सभी रास्ते बंद हो गए हों और आगे कुछ अच्छा होने की उम्मीद नहीं थी. इसका नतीजा ये हुए कि मैंने खाना खाना और सोना बंद कर दिया. उस समय मेरा कोई दोस्त नहीं था. मैंने लोगों से मिलना छोड़ दिया. मैंने अपने परिवार तक से संपर्क खत्म कर लिया था. मैं बस रूम में बैठकर टीवी देखती और सोती रहती थीं. मैं बिल्कुल जोंबी बन गई थी.’

Parineeti Chopra

Parineeti Chopra

परिणीति के अनुसार- ‘मैं बहुत बुरी तरह से डिप्रेशन में थी. हर समय बीमार रहने लगी थी. मैं करीब 6 महीने तक मीडिया से भी मुखातिब नहीं हुई थी.’ इस बुरे दौर से निकलने में परिणीति के भाई सहज चोपड़ा और दोस्त संजना ने काफी साथ दिया. इन दोनों के बारे में बात करते हुए परिणीति ने कहा- ‘सहज और संजना ने मेरी बहुत सहायता की है. सजह मुझसे हमेशा बात करता था मेरा साथ रहता था मुझे हिम्मात देता था. वहीं संजना और मैं बहुत बात करते थे. वह मेरी बहुत सहायता करती थीं.  परिणीति ने आगे कहा, ‘संजना दिन में करीब 10 बार मेरे साथ रोती थी. मैं हमेशा परेशान और रोती रहती थी. ये सब करीब डेढ़ साल तक चलता रहा. इसके बाद साल 2016 की शुरुआत मेरे लिए बहुत हद तक बेहतर रही. मैंने गोलमाल 4 और मेरी प्यारी बिंदु फिल्म साइन की और मैं फिर अपने नए घर में पहुंची. इस दौरान अपनी जिंदगी से मैंने बहुत कुछ सिखा.” आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़ेंः सुषमा स्वराज की अकस्मात मौत से शोक में डूबा बॉलीवुड, दिग्गजों ने इस तरह व्यक्त किया अपना दुख (#RIPSushmaSwaraj: Amitabh Bachchan, Anupam Kher, Parineeti Chopra, Karan Johar And Other Bollywood Celebs Tweet Condolences)

 

.