ज़ोमैटो डिलीवरी बॉय के सपोर...

ज़ोमैटो डिलीवरी बॉय के सपोर्ट में उतरीं परिणीति चोपड़ा, लोगों ने सराहा, कहा आपका सम्मान और बढ़ गया, तो कुछ बोले- फिल्म नहीं चली तो इस तरह का पब्लिसिटी स्टंट? (Parineeti Chopra Tweets On Zomato Delivery Boy Case, Calls It Inhuman, Shameful & Heartbreaking)

इन दिनों देश में ज़ोमैटो की चर्चा काफ़ी हो रही हैं क्योंकि उनके डिलीवरी बॉय और एक महिला कस्टमर के बीच हाथापाई का मामला काफ़ी गर्म हो चुका है. कुछ समय पहले ही एक महिला ने विडीओ शेयर करके बताया था कि किस तरह इस डिलीवरी बॉय ने ऑर्डर कैन्सल करने पर उनकी नाक पर घूंसा मारा जिससे उनकी नाक पर चोट लगी और खून बहने लगा, लोगों ने इस महिला का काफ़ी समर्थन किया और कहा कि किसी के साथ ऐसी हरकत ग़लत है. ज़ोमैटो ने मामले पर एक्शन लेते हुए उस डिलीवरी बॉय को सस्पेंड कर दिया और इस महिला के इलाज का खर्च व क़ानूनी तहक़ीक़ात में मदद भी करने की बात कही.

लेकिन जब उस डिलीवरी बॉय का पक्ष जाना गया तो मामले ने अलग ही मोड़ ले लिया. उसका कहना है कि ट्रैफ़िक और ख़राब सड़कों की वजह से उसे ऑर्डर पहुँचाने में देर हुई जिसकी उसने माफ़ी मांगी, लेकिन वो महिला गालियां देने लगी और अपनी चप्पल उठाकर उसने डिलीवरी बॉय पर फेंकी. खाना ले किया लेकिन कैश ऑन डिलीवरी थी तो पैसे देने से इंकार कर दिया. आगे उसने कहा कि उस महिला से अपना बचाव करने के लिए जब मैंने उसका हाथ पीछे किया तब उस महिला की हाथ की अंगूठी उसकी नाक पे लगी जिससे उसको चोट आई.

Zomato Delivery Boy Case

डिलीवरी बॉय के इस बयान के बाद अब लोग इसके पक्ष में खड़े हो रहे हैं और बोल रहे हैं कि अगर ये महिला विक्टिम कार्ड खेल रही है तो ग़लत है. वो पब्लिसिटी के लिए या फेमस होने के लिए एक महिला होने का नाजायज़ फायदा उठा रही है.

इसी मामले पर अब एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा भी इस डिलीवरी बॉय के समर्थन में खड़ी हो गई हैं. एक्ट्रेस ne ट्वीट करके ज़ोमैटोसे कहा कि कृपया सच्चाई का पता करें और लोगों को बताएं. अगर ये व्यक्ति बेगुनाह है (और मुझे लगता है कि ऐसा ही है) तो कृपया उस महिला को सज़ा दिलाने में मदद करें. ये अमानवीय, शर्मनाक और दिल तोड़नेवाला है… प्लीज़ मुझे बताएं कि मैं किस तरह मदद कर सकती हूं…

लोग परिणीति के ट्वीट और पहल की काफ़ी सराहना कर रहे हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इसे परिणीति का पब्लिसिटी स्टंट बता कर कह रहे हैं कि कृपया अपनी फ़िल्म की पब्लिसिटी के लिए ये सब हथकंडे इस्तेमाल मत करो, उस गरीब को यूज़ मत करो… एक ने कहा क्या हुआ फ़िल्म नहीं चल रही क्या!

Parineeti Chopra
Parineeti Chopra
Parineeti Chopra

हालाँकि अधिकांश लोगों ने परिणीति के इस कदम का सम्मान किया और उनकी प्रशंसा की…

Parineeti Chopra
Parineeti Chopra
Parineeti Chopra
Parineeti Chopra

बता दें कि परिणीति साइना नेहवाल की बायोपिक में साइना का किरदार निभा रही हैं और हाल ही में इसका ट्रेलर लॉंच हुआ है, नेटफ़्लिक्स पर भी उनकी फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन आई है और वो कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.

Parineeti Chopra


Photo Courtesy: Twitter (All Photos)

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की की एक्स वाइफ सुजैन खान को फिर हुआ प्यार, अली गोनी के भाई को कर रही हैं डेट (Hrithik Roshan’s Ex-Wife Sussane Khan Is In Love Again, She is Dating Aly Goni’s Brother)