Big Boss 14: पवित्रा पुनिया बोली...

Big Boss 14: पवित्रा पुनिया बोलीं कविता कौशिक से- रोज़ याद आती है एक्स मंगेतर की, मैंने ही तोड़ी थी सगाई! (Pavitra Punia Opens Up To Kavita Kaushik About Her Ex-Fiance, Says, I miss Him Everyday)

बिग बॉस के घर में नए रिश्ते बनते हैं और उन रिश्तों की इक्वेशन रोज़ बदलती भी है. यहां बड़ी ही जल्दी दोस्त दुश्मन और दुश्मन दोस्त बन जाते हैं.
पवित्रा और कविता कौशिक की ज़रा भी नहीं बनती थी और उसकी वजह थे एजाज़ खान. पवित्रा और एजाज़ में क़रीबी बढ़ रही थी और कविता एजाज़ से नफ़रत करती थी तो उनके राडार पर पवित्रा भी आ गई थीं. लेकिन अब सब बदल गया है. पवित्रा और एजाज़ में काफ़ी झगड़े और बहस होने लगी और पवित्रा अक्सर कहती हैं कि वो अकेली खेल रही हैं, एजाज़ से उनका कोई प्यार या लव एंगल नहीं है.

Pavitra Punia

इसी बीच हाल ही में पवित्रा ने अपनी एक निजी बात कविता से शेयर की. उन्होंने कहा कि वो एक दिन भी ऐसा नहीं जाता कि मैं अपने एक्स मंगेतर को याद ना करती हूं. अपनी टूटी सगाई पर बात करते हुए वो बोलीं कि मेरी सगाई 2015 में हुई थी और हम दोनों 2018 तक साथ रहे. रिश्ता टूटने पर मेरे मंगेतर ने कभी भी शादी न करने का फैसला किया था और कहा था कि अगर कोई लड़की उनकी ज़िंदगी का हिस्सा बन सकती है तो वह सिर्फ मैं हूं.

पवित्रा ने सगाई टूटने की वजह भी बताई कि कुछ शक और ग़लतफ़हमियां हो गई थीं इसलिए रिश्ता तोड़ने का फ़ैसला लिया.

Kavita Kaushik

पवित्रा की सगाई बिजनेसमैन सुमित महेश्वरी के साथ हुई थी और वो अब भी दोस्त हैं. बिग बॉस में आने से पहले भी वो उनसे मिली थीं.

Kavita Kaushik

पवित्रा ने कविता को कहा कि बिग बॉस के घर मे वो अकेली हैं और अकेले ही खेल रही हैं. एजाज़ के साथ वो कोई लव एंगल नहीं बना रहीं. दरअसल एजाज़ पवित्रा के क़रीब आ रहे थे लेकिन पवित्रा पीछे हट गई, कविता ने भी पवित्रा को पहले कहा था कि वो भटके नहीं और एजाज़ संग लव एंगल बनाकर गेम में आगे ना बढ़े.

Pavitra Punia

पवित्रा का कहना है कि अगर वो एजाज़ के साथ नज़दीकियां बढ़ाएंगी तो उनके पूर्व मंगेतर को बुरा लगेगा, जो वो नहीं चाहतीं क्योंकि उनके एक्स बेहद अच्छे थे और उन्हें हमेशा सपोर्ट करते थे. पवित्रा ने कहा मैं बिग बॉस में शादी करने थोड़ी आई हूं और मैंने पहले ही सबकुछ साफ़ साफ़ कह दिया था कि दोस्ती को प्यार ना समझा जाए!
यह भी पढ़ें: Big Boss 14: कविता कौशिक ने ख़ुद को बताया अली गोनी का बाप तो भड़के अली… कहा- तेरी औक़ात नहीं, जीना हराम कर दूंगा तेरा! (Aly Goni Gets Violent With Kavita Kaushik, She Asks Bigg Boss To Evict Him)

×