बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से अलग होने ...

बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से अलग होने के बाद शांति महसूस कर रही हैं सुष्मिता सेन, ब्रेकअप कन्फ़र्म करने के बाद शेयर की पहली पोस्ट, कहा- ‘पीस इज़ ब्यूटीफुल’ (‘Peace Is Beautiful’ Says Sushmita Sen After Confirming Break-Up With Rohman Shawl)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने रिश्तों और लव लाइफ़ को लेकर काफ़ी ओपन रहती हैं. वो फैंस के साथ सब कुछ ईमानदारी से शेयर करती हैं और उनके फैंस भी उनकी इस ईमानदारी और बहादुरी की काफ़ी सराहना करते हैं. गुरुवार को सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप की खबर को कन्फ़र्म करने वाली पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में सुष्मिता ने रोहमन के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर के लिखा था- हमारा रिश्ता दोस्ती से शुरू हुआ था, हम दोस्त बने रहे, रिश्ता काफ़ी पहले ही ख़त्म हो गया था…प्यार बाक़ी है!

Sushmita Sen

सुष्मिता की इस पोस्ट पर फैंस ने उनको हौसला दिया और तारीफ़ भी की…

अब सुष्मिता ने ब्रेकअप पर मुहर लगाने बाद पहली पोस्ट शेयर की है. उन्होंने अपनी बेहद खूबसूरत पिक्चर शेयर कर लिखा है- पीस इस ब्यूटिफ़ुल… यानी शांति खूबसूरत है… इस पोस्ट पर लोग भी प्यार बरसा कर यही कह रहे हैं कि मन-मस्तिष्क की शांति ज़्यादा ज़रूरी है.

Sushmita Sen

सुष्मिता की इस पोस्ट से ये भी अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं था और शायद इसीलिए ब्रेकअप के बाद सुष्मिता शांति और सुकून महसूस कर रही हैं!

इससे पहले सुष्मिता और रोहमन को एक कपल के तौर पर भी लोगों का काफ़ी प्यार मिला था. दोनों एक साथ योगा और वर्कआउट करते हुए अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर करते थे.

Sushmita Sen

वहीं सुष्मिता के साथ हर वक्त, हर जगह रोहमन साथ नज़र आते थे. रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं और दोनों की पहली बात इंस्टाग्राम पर ही हुई थी.

×