सोशल मीडिया पर वायरल हुई प्...

सोशल मीडिया पर वायरल हुई प्रियंका चोपड़ा की निक जोनस के साथ नए घर में प्रवेश की तस्वीर (Photo Of Priyanka Chopra’s Graha Pravesh With Nick Jonas Went Viral On Social Media)

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से धूम मचाने वाली प्रियंका चोपड़ा आजकल अपनी किताब अनफिनिश्ड को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इस किताब में अपने जीवन के सफर के बारे में बताया है. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने यह किताब अपने दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा को पुस्तक समर्पित की. इस किताब में प्रियंका ने इंडस्ट्री में काम करने के तरीके और यहां के फेवरिटिस्म का ज़िक्र किया है. लेकिन उनकी इस किताब के कुछ पन्ने इंटरनेट पर लीक हो गए हैं. लीक हुए पन्नों की तस्वीरें खुद प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन तस्वीरों में से एक तस्वीर है, जिसमें प्रियंका अपने नए घर में प्रवेश करती हुई दिखाई दे रही हैं.

पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद की जानेवाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आजकल समाचारों की सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उनका संस्मरण (किताब): ‘अनफिनिश्ड’ रिलीज़  हुई है. इन किताब में प्रियंका ने अपनी  ज़िंदगी के कई अनछुए अध्यायों को शेयर किया हैं. दिलचस्प बात यह है कि उनकी इस किताब ‘अनफिनिश्ड’ में प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास की कई तस्वीरें ही देखने लायक हैं. इन्हीं तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी है, जो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. जो उनके गृह प्रवेश सेरेमनी से ली गई है. यह तस्वीर उस वक्त की है, जब वे अपने लॉस एंजेलेस वाले घर में प्रवेश कर रहे थे.

Priyanka Chopra

किताब में छपी हुई इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, साथ में कैप्शन लिखा, “क्वारंटीन के दौरान नए घर में प्रवेश करना असामान्य था, लेकिन हमने इसे बेस्ट बनाया गृहप्रवेश सेरेमनी के साथ.’ बता दें कि यह तस्वीर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की किताब अनफिनिश्ड में से लीक हुई है.

Priyanka Chopra and Nick

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस तस्वीर में प्रियंका ने सिंगल स्लीवेड वाइट कुर्ता पहना हुआ है, साथ में ऑरेंज कलर के दुपट्टे से सिर को ढका हुआ है. भारतीय परंपरा के अनुसार,प्रियंका ने सिर के ऊपर स्टील का कलश रखा हैं और वे नए घर में प्रवेश कर रही हैं. प्रियंका के पति निक हाथ में थाली लिए उनके पीछे खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं.

Priyanka Chopra

एक्ट्रेस ने अपनी इस किताब में अपने जीवन के अनछुए पहलुओं के बारे में पाठकों को जानकारी दी है और अपने जीवन के खूबसूरत पलों को साझा किया है.

इस किताब में 19 जुलाई, 2018, क्रेते द्रीप से उनकी सगाई की एक और तस्वीर है. इसके अलावा और भी तस्वीरें हैं, जिनमें प्रियंका और निक अपने पेट डॉग्स डायना, गीनो और पांडा के साथ भी देखे जा सकते हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उनकी और निक की शादी की तस्वीरें भी उनकी इस किताब अनफिनिश्ड में से लीक हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी किताब के इन पन्नों को शेयर करते हुए लिखा है, ‘नो स्पोइलर्स प्लीज.

Priyanka Chopra

जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद 2018, दिसम्बर में जोधपुर में निक जोनास के साथ  शादी के बंधन में बंध  गई.

Priyanka Chopra

प्रियंका की किताब “अन फिनिश्ड” रीडर्स को उन जगहों पर ले जाती हैं, जहां भारत में बचपन में उनके दोस्तों के साथ बिताए हुए पलों, अमेरिका में उसकी किशोरावस्था, मिडवेस्ट, क्वींस और उपनगरीय बोस्टन में परिवार के साथ रही थीं. जहां  प्रियंका ने  नस्लवाद को सहन किया. भारत लौटने पर जहां उन्हें जहाँ उन्होंने अप्रत्याशित रूप से मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड जीती. उसके बाद उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की.

और भी पढें: राजीव कपूर की क्यों रही जिंदगीभर अपने पिता राज कपूर से अनबन, जानिए क्या थी वजह?(Why Rajeev Kapoor was against his father throughout his life?)