दोस्तों के साथ मस्ती करते ह...

दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए तैमूर ( Play Time For Taimur)

By Admin June 21, 2019 in Digital PR

तैमूर अली ख़ान के चाहनेवालों के लिए उनकी एक और प्यारी-सी पिक्चर. इस बार यह पिक्चर तैमूर को कैमरे में कैद करने के लिए बेताब मीडिया ने नहीं, बल्कि तुषार कपूर ने क्लिक की है. आपको बता दें कि तुषार कपूर और करीना कपूर ख़ान अच्छे दोस्त हैं और अब लग रहा है कि उनके बच्चों में भी ख़ूब छननेवाली है.

तुषार ने यह पिक्चर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जहां तुषार के बेटे लक्ष्य कपूर व तैमूर एक और दोस्त के साथ खेल रहैं. इस पिक्चर में तैमूर बहुत क्यूट लग रहे हैं. लक्ष्य और दूसरा बच्चा भी बहुत प्यारे दिख रहे हैं. हमें समझ में नहीं आ रहा है कि तैमूर का ध्यान किधर है और वो क्या सोच रहा है?

करीना कपूर और सैफ़ अली ख़ान इंडस्ट्री के कूलेस्ट पैरेंट्स में से एक हैं, उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि छोटे नवाब को फ़ोटो खिची ही जाएगी, चाहे वे जो कर लें. एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि आजकल के समय हरकोई हर जगह दिखता है. हम इंस्टाग्राम व फेसबुक पर पिक्चर पोस्ट करते हैं, क्योंकि हम उसे लोगों के साथ शेयर करना चाहते हैं, इसमें कुछ ग़लत नहीं है. तैमूर के पिक्चर भी पोस्ट किए जाते हैं. हम बस यह नहीं चाहती कि उसे स्टार किड समझा जाए. मैं चाहती हूं कि वो नॉर्मल बच्चों के जैसे बड़ा हो. अब करीना के बातों से लगता है कि उन्होंने तैमूर के पिक्स क्लिक करने की इज़ाज़त दे दी है, यानी हमें छोटे नवाब के और पिक्चर देखने को मिलते रहेंगे.

फिल्म और टीवी जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Dip and Chatni Receipe (E-Book)

Rs.30

Rice Recipes (E-Book)

Rs.30
150 North Indian Recipes

150 North Indian Recipes

Rs.30