पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा रियल ...

पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, राजश्री की फिल्म से करने जा रही हैं डेब्यू (Poonam Dhillon’s Daughter Paloma Is Very Glamourous In Real Life, She Is All Set To Make Her Bollywood Debue)

अपने जमाने की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) की बेटी पलोमा ठाकरिया ढिल्लों (Paloma Thakeria Dhillon) भी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) राजश्री प्रोडक्शन (Rajshri Productions) बैनर के तहत पलोमा को लॉन्च करने का एलान कर चुके हैं, लेकिन क्या आपने पलोमा की तस्वीरें देखी हैं, जो खूबसूरती के मामले में रियल लाइफ में अपनी मां को भी टक्कर देती हैं.

पलोमा ढिल्लों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पलोमा की इंस्टाग्राम पर ढेरों तस्वीरें मौजूद हैं, जिसे देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे.

पलोमा का इंस्टाग्राम अकाउंट वैसे तो स्टाइलिश तस्वीरों से भरा है, लेकिन उनका इंडियन अवतार लोगों को बेहद पसंद आता है.

पलोमा काफी हद कि अपनी मां पूनम ढिल्लों की कॉपी लगती हैं और खूबसूरती के मामले में उनसे कम नहीं हैं. कई तस्वीरों में उनके लुक्स पूनम ढिल्लों की यंग एज की याद दिलाते हैं.

सूरज बड़जात्या का प्रोडक्शन हाउस ‘राजश्री प्रोडक्शन’ पलोमा ढिल्लों को लॉन्च करने के लिए तैयार है. हाल ही राजश्री प्रोडक्शन ने इंस्टाग्राम पर इसकी अनाउंसमेंट की है.

इस फिल्म में पलोमा, सनी देओल के बेटे राजवीर देओल संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या भी बतौर निर्देशक इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं.

पलोमा की डेब्यू फिल्म का एलान करते हुए राजश्री प्रोडक्शन ने लिखा, “राजश्री प्रोडक्शन ये अनाउंसमेंट करते हुए गर्व महसूस कर रहा है. फिल्म में पलोमा के साथ राजवीर देओल नजर आएंगे. इसे अवनीश बड़जात्या डायरेक्ट करेंगे. यह जर्नी सभी के लिए काफी मेमोरेबल होगी.”

पूनम ढिल्लों भी बेटी के डेब्यू को लेकर बेहद ही एक्साइटेड हैं. राजश्री की इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम हैंडल शेयर करते हुए अपनी खुशी ज़ाहिर की है.

×