तलाक के बाद मसाबा गुप्ता को...

तलाक के बाद मसाबा गुप्ता को फिर से हुआ प्यार: अदिति राव हैदरी के Ex हस्बैंड को कर रही हैं डेट(Post divorce Masaba Gupta finds love again: Dating Aditi Rao Hydari’s ex husband)

नीना गुप्ता की इकलौती बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि मसाबा को फिर से प्यार हो गया है और इस बार जिन्हें ये अपना दिल दे बैठी हैं, उन्हें एक बार फिर प्यार हो गया है. और उनका नया लवर कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के पूर्व एक्टर पति सत्यदीप मिश्रा हैं.

Masaba Gupta Aditi Rao Hydari

गोवा में कर रही हैं लॉकडाउन एन्जॉय
एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों जहां अपनी शानदार फिल्मों और एक्टिंग को लेकर चर्चा में हैं और इन दिनों मुक्तेश्वर में अपने पति के साथ अच्छा समय बिता रही हैं. वहीं उनकी बेटी और फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता भी गोवा में लॉकडाउन पीरियड बिता रही हैं. लेकिन गोवा में वो अकेले लॉकडाउन में नहीं हैं, बल्कि उनके साथ यहां अदिति राव हैदरी के एक्स हसबैंड सत्यदीप मिश्रा भी हैं.

Masaba Gupta


रिपोर्ट के अनुसार, मसाबा मार्च में वीकेंड मनाने के लिए सत्यदीप मिश्रा के साथ मुंबई से गोवा के लिए निकली थीं, लेकिन इसी बीच लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद वह मुंबई वापस नहीं आ सकीं और तब से वो गोवा में ही हैं. मसाबा और सत्यदीप मिश्रा के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें भी पिछले कई दिनों से चर्चा में थी और इस खबर के बाद लोग पक्का मान रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. खबरों के अनुसार मसाबा सत्यदीप के साथ उनके गोवा स्थित घर में ही लॉकडाउन हैं.

Masaba Gupta  Aditi Rao Hydari's ex husband


मसाबा गुप्ता तलाक के बाद से अकेले ही नजर आ रही थीं, लेकिन पिछले कई दिनों से वह कई बार सत्यदीप मिश्रा के साथ नजर आईं. लॉकडाउन के बाद भी मसाबा और सत्यदीप को गोवा में साथ देखा गया. इसके बाद अब सत्यदीप और मसाबा के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें सामने आ रही हैं.

Masaba Gupta with her mom


हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन मसाबा और सत्यदीप के इंस्टाग्राम पर दोनों ही एक-दूसरे के पोस्ट्स पर प्यार भरे कमेंट्स करते रहते हैं. दोनों आपस में रोमांटिक कमेंट्स भी शेयर करते रहते हैं. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में तो बिना नाम लिए मसाबा ‘मेरे सुंदर’ लिखकर प्यार का इजहार कर चुकी हैं. इतना ही नहीं मसाबा की सभी खास फ्रेंड्स सत्यदीप को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं.

अदिति ने साल 2009 में सत्यदीप मिश्रा से शादी

Masaba Gupta with her husband satyadeep Mishra


बता दें कि सत्यजीत मिश्रा बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के एक्स हस्बेंड हैं. अदिति राव हैदरी ने साल 2009 में सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी और शादी के चार साल बाद ही 2013 में आपसी कारणों से दोनों का तलाक हो गया. हालांकि अपनी शादी को लेकर कभी अदिति ने कुछ भी खुलकर नहीं कहा, लेकिन अलग होने के बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी की बात मानी और कहा कि वे अब साथ नहीं हैं.

मसाबा ने पिछले साल लिया है तलाक

Masaba Gupta with her family


मसाबा देश की जानी-मानी डिज़ाइनर में से एक हैं और साल 2015 में फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंटेना वर्मा से शादी की थी. साल 2018 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया और फिर पिछले साल सितंबर में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. उनके तलाक के फैसले से सभी दंग थे. नीना गुप्ता के लिए भी उनकी बेटी का ये फैसला चौंकाने वाला था. लेकिन खुद मसाबा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के ज़रिए अपने तलाक की बात लोगों से शेयर की. इसके बाद से ही वो अकेली हो गयी थीं.

Masaba Gupta hot