प्रेग्नेंट नुसरत जहां ने स्विमिं...

प्रेग्नेंट नुसरत जहां ने स्विमिंग पूल में कराया हॉट फोटोशूट, वीडियो में देखें कैसे अपनी कातिलाना अदाओं से बरपाया कहर (Pregnant Nusrat Jahan Did Hot Photoshoot in Swimming Pool, Watch Video)

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी की सांसद नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन से अलग होने व शादी में अनबन की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसके बावजूद प्रेग्नेंट नुसरत जहां फैन्स का मनोरंजन करने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर नए-नए पोस्ट शेयर कर रही हैं. हाल ही में नुसरत जहां ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटोज़ शेयर की थीं और अब एक्ट्रेस ने अपने हॉट फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो स्विमिंग पूल में अपनी बोल्ड अदाओं से आग लगाती नज़र आ रही हैं. जी हां, प्रेग्नेंट नुसरत जहां ने स्विमिंग पूल में हाल ही में हॉट फोटोशूट कराया है और अपनी कातिलाना अदाओं से कहर बरपाती दिख रही हैं.

Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नुसरत जहां ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका बोल्ड और हॉट अंदाज़ देखते ही बन रहा है. स्विमिंग पूल के भीतर ब्लू एंड ब्लैक कलर के आउटफिट में उनका बोल्ड अंदाज़ फैन्स को मदहोश कर रहा है. वीडियो में नुसरत जहां कैमरे के लिए अलग-अलग तरह के पोज़ करती दिख रही हैं. स्विमिंग पूल के भीतर भीगी हुई नुसरत जहां के बोल्ड अंदाज़ को देख उनके फैन्स की बेकरारी बढ़ रही है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पति निखिल जैन से अलग रह रहीं नुसरत जहां अपने पहले बेबी को जन्म देने वाली हैं. प्रेग्नेंसी में स्विमिंग पूल में उतरीं नुसरत कैमरे की ओर देखते हुए ग्लैमरस पोज़ दे रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए हैवी मेकअप किया है और अपनी आंखों को स्मोकी लुक दिया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है- ‘कोई रिस्क नहीं, कोई स्टोरी नहीं.’ उनका यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

हॉट फोटोशूट के वीडियो को शेयर करने के अलावा नुसरत ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो साड़ी पहने हुए नज़र आ रही हैं. इस पोस्ट में वो कॉन्ट्रासेप्टिव पिल्स को प्रमोट करती नज़र आ रही हैं. नुसरत ने सोमवार को यह तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो साड़ी पहने हुए हैं और गर्भनिरोधक गोली का प्रचार कर रही हैं. हालांकि नुसरत ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया, लेकिन उन्होंने इस महीने की शुरुआत में अपनी एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफ तौर पर नज़र आ रहा था.

Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nusrat Jahan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि नुसरत जहां ने साल 2019 में टर्की के बोडरम में बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी ने मीडिया में काफी सुर्खियां भी बटोरी, लेकिन शादी के महज दो साल के भीतर ही दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी में कड़वाहट आने लगी. शादी में आए तनाव के कारण दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं. जब उनकी शादी में चल रहे तनाव की खबरें मीडिया में आई तो नुसरत ने अपने बयान में कहा कि निखिल के साथ उनकी शादी रजिस्टर्ड ही नहीं है, इसलिए यह शादी अमान्य है और ऐसे में तलाक का कोई सवाल ही नहीं उठता है.

×