इंडिया वापस लौटी प्रीति जिंटा, स...

इंडिया वापस लौटी प्रीति जिंटा, सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना अनुभव (Preity Zinta Returns To India, Visits Siddhivinayak Temple And Shares Experience)

आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के अगले सीजन के लिए खिलाडियों का मिनी ऑक्शन होने वाला है. इस ऑक्शन के लिए पंजाब किंग्स की ओनर प्रीति जिंटा भारत पहुँच गई हैं. मुंबई पहुँचने के बाद सबसे पहले प्रीति ने बप्पा के मंदिर सिद्धिविनायक पहुंची और बाप्पा का आशीर्वाद लिया. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सिद्धिविनायक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं., साथ ही शानदार नोट भी लिखा है.

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा हाल ही में मुंबई पहुंची हैं. और मुंबई पहुँचने के बाद सबसे पहले एक्ट्रेस सिद्धिविनायक मंदिर बाप्पा के दर्शन करने के लिए पहुंची. प्रीति ज़िंटा ने सोशल मीडिया पर अपने टेम्पल विजिट का वीडियो शेयर किया है.

शेयर किये गए इस वीडियो में  एक्ट्रेस मंदिर में पूजा करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने पूजा करने के बाद अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस ने उनके भारत वापसी पे बेहद खुश हैं  और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं.

शेयर की किये इस वीडियो में आप  देख सकते हैं कि प्रीति मंदिर के प्रांगण में पूजा की थाली लिए खड़ी हैं. उन्होंने फ्लोरल प्रिंट का ऑफ वाइट कलर का सूट पहना हुआ है और सर पर दुपट्टा रखा हुआ है. एक्ट्रेस के पीछे बच राउंड में बाकी भक्तगण कतार में खड़े हैं.

एक्ट्रेस ने बाप्पा की मूर्ति के सामने खड़ी हो पोज़ दिया है और इस फोटो को शेयर किया है. एक्ट्रेस ने प्रार्थना करते हुए कैमरे के सामने पोज़ दिए हैं. उनके साथ पुलिस कर्मी भी खड़ा है, इसके अलावा एक्ट्रेस ने कार में बैठते हुए सेल्फी ली. जिमें वे गले में फूलों की माला  पहने हुए नज़र आ रही हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपना अनुभव भी शब्दों में लिखा है- ‘बैक इन मुंबई.. वापस सिद्धिविनायक मंदिर में (साथ ही रेड कलर वाले हार्ट वाले इमोजी).. लम्बी और थका देने वाली उड़ान  के बाद वहां की आरती में शामिल होना अपने आप में अमेज़िंग हैं. हमको मंदिर के इस तरह से अमेज़िंग विजिट करने के लिए मंदिर के सभी लोगों का धन्यवाद (हाथ जोड़ते हुए).. दिल और आत्मा दोनों को शांति मिल गई.

इस वीडियो पे फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं. कोई फायर और रेड कलर के इमोजी बनाकर लिखा रहा है कि घर में आपका वेलकम है. तो किसी ने भारत में उनका स्वागत है लिख कर कमेंट किया है. एक फैन ने लिखा- आप बहुत ब्यूटीफुल  और एडोरेबल हैं. गॉड ब्लेस यू, तो दूसरे ने डेफिनेशन ऑफ़ ब्यूटी लिखकर कॉम्प्लीमेंट दिया, एक्ट्रेस के चाहने वालों ने उनके इस वीडियो में हार्ट वाले एमोजिस सेंड किए हैं

×