इस जगह डेस्टिनेशन वेडिंग कर...

इस जगह डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं निकयंका (Priyanka And Nick Destination Wedding)

प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके मंगेतर निक जोनस (Nick Jonas) आए दिन अपनी रोमांटिक तस्‍वीरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. सगाई के बाद अक्सर वे एक-दूसरे के साथ नज़र आते  हैं. जैसा कि आपको पता ही होगा कि इन दिनों निक भारत आए हुए हैं और उनके भारत आने की ख़ास वजह है. सुनने में आया है कि निक और प्रियंका अपनी शादी (Wedding) की तैयारियों में जुटे हुए हैं और इसी सिलसिले में वे भारत आए हैं. एक इंटरटेंमेंट पोर्टल में छपी ख़बर के मुताबिक प्र‍ियंका और निक डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने शाही राज्य राजस्थान चुना है.

Priyanka And Nick Wedding

शादी की तैयारियों व होटल को फाइनलाइज करने के लिए वे  राजस्थान के जोधपुर गए हैं. बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के भव्य उम्मेद भवन पैलेस और मेहरानगढ़ फोर्ट में शादी करने की योजना बना रही हैं. बता दें, इस जोड़ी ने बीते रोज मेहरानगढ़ फोर्ट को देखा. मेहरानगढ़ फोर्ट के मैनेजमेंट से उन्होंने बात की और यहां उपलब्ध स्पेस के बारे में जानकारी ली. साथ ही शादी को लेकर यहां होने वाले कार्यक्रमों को लेकर भी मैनेजमेंट से चर्चा की.

Priyanka And Nick Destination Wedding

हालांकि अभी तक उनकी शादी को लेकर कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. लेकिन देखना अब यह होगा की एक यह जोड़ी कहां से अपने सात फेरे लेती है. बता दें कि 18 अगस्त को प्रियंका और निक ने सगाई की थी. इनकी सगाई में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह रोमांटिक जोड़ी इस साल शादी के बंधन में बंध जाएगी. फिलहाल प्र‍ियंका ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग कर रही हैं.

ये भी पढ़ेंः सोनू सूद के बाद अब इस अभिनेत्री ने छोड़ी कंगना की मर्णिकणिका (After Sonu Sood, This Actress Quits Kangana Ranaut’s ‘Manikarnika)